Breaking News

दीवारें गिरने से 22 की मौत, सार्वजनिक अवकाश घोषित…

नई दिल्ली, मुंबई और आसपास के इलाकों में तीन-चार दिन से भारी बारिश जारी है. बारिश की वजह से मुंबई के मलाड और कल्याण में दीवार गिर गई।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

 पुणे और मुंबई में अलग-अलग जगहों पर दीवारें गिरने से कुल 22 लोगों की मौत हो गई है। एनडीआरएफ की टीमें घटनास्‍थलों पर पहुंच गई हैं और राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसों में मरने वालों की संख्‍या बढ़ने की आशंका जताई गई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में राज्‍य के कई हिस्‍सों में भारी बारिश की चेतावनी दी है।मौसम विभाग की चेतावनी के बाद मुंबई में आज सार्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया गया है।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

पुणे के अंबेगांव  स्थित सिंघड़ कॉलेज में बारिश के चलते दीवार गिर गई जिसमें दबकर छह लोगों की मौत हो गई। हादसे में कर्इ लोग घायल बताए जाते हैं। यह हादसा मंगलवार को तड़के एक बजकर 15 मिनट पर हुआ। एनडीआरएफ की टीम घटना स्‍थल पर पहुंच गई है और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। इस हादसे में मृतकों की संख्‍या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

मुंबई के मलाड़ इलाके में कुरार गांव में एक पहाड़ी ढलाव पर बनी झोपड़ियों के ऊपर भरभराकर दीवार गिर गई। इसमें दबकर 13 लोगों की मौत हो गई है जबकि 13 से ज्यादा घायल बताए जाते हैं। घटना के वक्‍त दीवार के किनारे झोपड़ियों में परिवार सो रहे थे। मलबे के नीचे कई लोगों के फंसे होने की आशंका है। दमकल विभाग और एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई है और राहत और बचाव कार्य जारी हैं। घायलों को जोगेश्वरी के सदर अस्पताल और कांदिवली के शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…