Breaking News

उपमुख्यमंत्री ने कहा,लग्जरी गाड़ियों के शौकीन,राजधानी की सड़कों पर चला रहे ट्रैक्टर

पटना , बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कृषि सुधार संबंधी विधेयकों के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के ट्रैक्टर चलाकर प्रदर्शन करने पर निशाना साधा और कहा कि लग्जरी गाड़ियों का शौक रखने वाले राजधानी की सड़कों पर ट्रैक्टर चला किसान बनने की नौटंकी करने लगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को ट्वीट किया, “जिन लोगों की पहचान बाहुबली या बाहुबली को संरक्षण देने की रही, उन लोगों ने बिहार के किसानों का हमदर्द दिखने के लिए बिना पढ़े-समझे किसान विधेयक का विरोध शुरू कर दिया। जो लोग विदेशी लग्जरी बीएमडब्ल्यू गाड़ी का शौक रखते हैं और चार्टर प्लेन में केक काट कर बर्थडे मनाते हैं, वे राजधानी की सड़क पर टैक्टर चलाकर किसान बनने की नौटंकी करने लगे।”

श्री मोदी ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान जन अधिकार पार्टी (जाप-लोकतांत्रिक) एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प पर कहा कि किसी भी मुद्दे पर विपक्ष को विरोध करने का लोकतांत्रिक अधिकार है। लेकिन, हिंसा करने या किसी दल के कार्यालय पर लाठी-डंडे से हमला करने का किसी को हक नहीं।

भाजपा नेता ने कहा कि किसान विधेयक के विरोध के बहाने विरोधियों ने अपना असली चरित्र दिखा दिया। चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि लाठी में तेल पिलाने वाले न गरीबों को रोजगार दे सकते हैं और न कभी किसानों का भला कर सकते।