Breaking News

रोमांट‍िक थ्र‍िलर से भरपूर फिल्म ‘मलंग’ में दिशा पटानी का ग्लैमरस अंदाज है लाजवाब

Movie Review: नई दिल्ली, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर ‘मलंग’ रिलीज हो गई है. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी मलंग एक रोमांट‍िक थ्र‍िलर मूवी है. रिलीज से पहले ही लोगों में इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुकता बनी हुई थी लेकिन फिल्म देखने के बाद लगा की ये उतना कमाल नहीं कर पाई जितना इसका क्रेज था.

फिल्म की कहानी जेल में हो रही मारपीट से शुरू होती है। जहाँ फिल्म के हीरो आदित्य रॉय कपूर मार-पीट करते हुए नजर आते है. यहीं से शुरू हो जाता है. फिल्म का खास सस्पेंस जो आखिर तक बना रहता है. ये फिल्म दो अलग-अलग कहानियां साथ लेकर चलती हैं- एक आज की और एक अतीत की. दो अजनबी यानी अद्वैत (आदित्य रॉय कपूर) और सारा (दिशा पटानी) गोवा की वादियों में मिलते हैं. पहली ही मुलाकात में दोनों को प्यार हो जाता है। जो कि इंडियन सिनेमा के लिए कोई नई बात नहीं है। लेकिन नई बात हमे मिलती हैं एक नए अद्वैत से, जो एक के बाद एक मर्डर कर रहा है। उसी को पकड़ने के लिए दो पुलिस ऑफिसर यानी अंजनी अगाशे (अनिल कपूर) और माइकल (कुणाल खेमू)। जी जान एक कर देते हैं। अंजनी मुजरिमों को कानून के तहत सजा देने के बजाए उनका एनकाउंटर करता है लेकिन वहीं माइकल यानि कुणाल खेमू एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर है और उसकी छवि एक शालीन पुलिस अधिकारी की है. इसके बाद आता है कहानी में ट्विस्ट। कैसे एक वक्त में इन चारों की जिंदगी के तार एक दूसरे से जुड़ने लगते है. यही फिल्म का सस्पेंस है।इस फिल्म की कहानी नई नहीं है ऐसी कहानी कई फिल्मों में दिखाई जा चुकी है. फिल्म में कुछ बातें हैं जो इसे नाटकीय और हल्का बनाती हैं. फिल्म का शुरुआत पार्ट दिलचस्प नहीं है. इंटरवेल के बाद की फिल्म कुछ अच्छी बनी है.

एक्टिंग की बात की जाये तो आदित्य रॉय कपूर ने अद्वैत के किरदार अच्छा निभाया है. उन्होंने अपनी बॉडी बिल्डिंग के लिए खूब हार्डवर्क किया है वो फिल्म में साफ नजर आ रहा है। दिशा पटानी का ग्लैमरस अंदाज लाजवाब है उनकी क्यूटनेस देखते ही बनती है. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की जोड़ी कमाल की लगी है और सबसे खास अनिल कपूर निराला अंदाज है जो काबिल-ए-तारीफ है। इनके अलावा फिल्म में एली एबराम और शाद रंधावा भी खास भूमिका में हैं। कुणाल खेमू का भी अहम रोल है. अपनी एक्टिंग में वो खूब जमे है.

सोशल मीडिया पर फिल्म का टाइटल सांग बहुत अच्छा है. जो आपको गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा बाकि गाने ठीक हैं. मलंग के पोस्टर से लेकर इसमें फिल्माए गाए अंडरवॉटर किसिंग ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी. फैंस को आदित्य के साथ दिशा पाटनी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पसंद भी आई. फिल्म को प्रोडूयस किया है लव रंजन, अंकुर गर्ग और कृष्ण कुमार ने . फिल्म का म्यूजिक अंकित तिवारी और मिथुन का है.

अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे है तो रोमांट‍िक थ्र‍िलर वाली इस फिल्म को आप एक बार देख सकते हैं.

आभा यादव