Breaking News

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली,अगर आप भी ड्राइविंग लाइसेंस पाने के लिए आरटीओ और परिवहन आयुक्त कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं तो ऐसे आवेदकों के लिए खुशखबरी है। मामूली खामियों के चलते परिवहन आयुक्त कार्यालय में डंप पड़े प्रदेश के करीब 16 हजार आवेदकों को उनके ड्राइविंग लाइसेंस हफ्तेभर में ही मिल जाएंगे।

रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

बिग बॉस 13 को बीच में ही छोड़ देंगे सलमान खान…?

दरअसल, मुख्यालय भेजे गए प्रस्ताव पर शासन ने मंजूरी दे दी है। साथ ही एनआइसी को पोर्टल दो से तीन दिन के भीतर अपडेट करने को कहा गया है। सबकुछ ठीक रहा तो उन्हें हफ्तेभर में ड्राइविंग लाइसेंस अपने जिले के परिवहन कार्यालय से आसानी से मिल जाएंगे। जैसे ही पोर्टल अपडेट होगा डीएल तत्काल मुख्यालय से संभागीय परिवहन कार्यालयों को भेज दिए जाएंगे। बता दें कि बीते करीब छह माह से प्रदेश के विभिन्न जिलों के लोगों को अपना डीएल पाने के लिए कभी आरटीओ तो कभी परिवहन आयुक्त कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

टीम इंडिया ने किया बड़ा ऐलान, ये होंगे नये कप्तान…..

यूपी सरकार ने इन सरकारी कर्मचारियों को दीपावली पर दिया ये बड़ा तोहफा

आवेदक को हर बार पंद्रह दिन में डीएल घर पहुंचने का आश्वासन मिलता था, लेकिन छह माह बीत जाने के बाद भी अब तक उसके हाथ कोरे आश्वासन ही लगे थे। लोगों की भीड़ और मुख्यालय में आवेदकों का बढ़ता दबाव देख अधिकारियों ने इस संबंध में एक प्रस्ताव तैयार कर शासन को भेजा था। उस पर मंजूरी के साथ ही करीब छह माह से बरकरार समस्या पर अब विराम लग जाएगा।

अब भारतीय पर्यटक बिना वीजा घूम सकेंगे ये देश…

इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने किया ऐलान…

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, सिर्फ दो घंटे ही जला सकेंगे पटाखे

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….

बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही अबु मलिक ने किया बड़ा खुलासा….