Breaking News

उत्तर प्रदेश में गंगा नदी मे दर्जनों शव तैरते हुये मिलने से, सनसनी मची

लखनऊ, यूपी के एक जिले में गंगा नदी मे दर्जनों शव तैरते हुये मिलने से सनसनी मच गई है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़े के साथ यूपी में गंगा-यमुना नदी में कई जगहों पर शव मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है, जिससे लोगों मे जहां दहशत का माहौल है वहीं महामारी फैलने की आशंका भी बढ़ गई है।

यूपी के गाजीपुर जिले के गहमर गांवों में गंगा नदी में दर्जनों शव तैरते मिले हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र में बिहार की तरफ बहने वाली गंगा में दर्जनों शव किनारों पर मिले हैं।गंगा में अधजले शव भी जगह-जगह उतराते हुए मिल रहे हैं। जिससे क्षेत्र में बदबू और दूसरे किस्म के संक्रामक रोगों के फैलने का खतरा मंडराने लगा है। ग्रामीणों ने शवों के मिलने की सूचना जिला प्रशासन को दी है और गुहार लगाई है कि इन्हें जल्द से जल्द सही ठिकाने लगाया जाए। इससे पहले बिहार के बक्सर जिले में गंगा नदी में कम से कम 30 शव बरामद किए गए थे

स्थानीय लोगों के अनुसार, आजकल कोरोना संक्रमण के चलते मौतों का आंकड़ा कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। आशंका है कि कोरोना से मौत के बाद इस समय ज्यादातर लोग शव को जल में प्रवाहित कर रहे हैं। कोरोना काल में ज्यादातर लोग लाशों को जला नहीं रहे हैं, लोग ज्यादातर जल प्रवाह कर दे रहे हैं। ऐसा लकड़ी की कमी के कारण हो रहा है।

इस पूरे मामले में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने गंगा में लाशों के मिलने की पुष्टि की है और बताया है कि ये मामला उनके संज्ञान में आया है। उन्होंने कहा कि शाम एक जांच टीम भी मौके पर भेजी गई है। रिपोर्ट आने के बाद उचित करवाई करेंगे।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com