Breaking News

अखिलेश यादव ने , बीजेपी की खोली पोल

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी की झूठे वादों की पोल खोल कर रख दी है। उन्होने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी  की केंद्र सरकार और राज्य सरकार अपने चुनावी वादे निभाने में बुरी तरह विफल रही हैं।

भोजन को जाति से जोड़कर, भाजपा अपनी घटिया मानसिकता दिखा रही-अखिलेश यादव

राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को, संवैधानिक दर्जा देने वाला विधेयक, राज्यसभा से पारित

अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय पर आये लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वाराणसी वाले जापान का क्योटो शहर बनने का सपना देखते रह गए हैं। बुलेट ट्रेन का अतापता नहीं है। किसान, नौजवान और गरीब सब परेशान हैं। गरीब की गाढ़ी कमाई बैंकों में जमा हो गई और महिलाओं की इज्जत बच नहीं रही है। व्यापारी, राज्य कर्मचारीए शिक्षामित्र सभी आंदोलित हैं।

मेरी बीजेपी मे जाने की खबर प्रायोजित, परिवार को एक करने मे लगा हूं-शिवपाल यादव

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार तीन वर्ष में समाजवादी सरकार के समय बने एक्सप्रेस-वे जैसा एक एक्सप्रेस-वे भी नहीं बना पाई है। सपा सरकार के समय आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे 22 माह में बनकर तैयार हो गया था और उसपर लड़ाकू और मालवाहक जहाज भी उतर सकेंगे। इस एक्सप्रेस.वे से लखनऊ से नोएडा की दूरी पांच घंटे में तय हो जाती है जबकि शताब्दी ट्रेन इससे ज्यादा वक्त लेती है।

भारतीय राजनीति मे परिवारवाद क्यों ? कैसे ? और कितने हैं राजनैतिक परिवार?

जेटली को इस्तीफ़ा देने से मैंने रोका, अब नेताजी से करूंगा बात-शिवपाल यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि बगैर केंद्र के सहयोग के सपा सरकार ने लखनऊ में मेट्रो रेल बनाई। उन्होंने आरोप लगाया कि अगर केन्द्र सरकार एनओसी में अड़ंगा नहीं लगाती तो अब तक हजारों लोग रोज मेट्रो से यात्रा कर रहे होते। कृषि अर्थव्यवस्था में सुधार के साथ अवस्थापना सुविधाओं का भी विस्तार समाजवादी सरकार ने किया है।

हां, हम बैकवर्ड हैं, लेकिन सोच और काम में, आप से ज्यादा फॉर्वर्ड-अखिलेश यादव

बीजेपी के मुंह लग चुका है खून, मुकाबला न करने से भूख बढ़ती चली जाएगी-मायावती

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी विकास और परस्पर सौहार्द्र की बात करते हैं। भाजपा राजनीतिक भ्रष्टाचार के सहारे बिहार, मणिपुर, गोवा में सत्ता में आई है। अपने काम के बारे में केंद्र और राज्य सरकारों को जवाब देना होगा। दो साल बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश बड़ी भूमिका अदा करने वाला है।

भाजपा में हिम्मत नहीं जनता के बीच जाने की, इसलिये खरीद रही एमएलसी-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव हो सकतें हैं, महागठबंधन के नये नेता…

इस बीच सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि श्री यादव से मिलने वालों की आज पार्टी मुख्यालय पर जबर्दस्त भीड़ रही। इनमें किसान गरीब, महिलाएं, नौजवान तथा ग्रामीण भी शामिल थे। श्री नंदराम यादव के साथ लखनऊ के जुगौली गांव के लोगों ने अपनी समस्याएं बताई। यह वही गांव है जहां कल ही भाजपा नेताओं ने भोजन किया था।

तेजस्वी यादव का हमला-नीतीश जी ये कौन सा सिद्धांत है… आपको शर्म नहीं आती

विपक्षी एकता न होने के चलते ही, देश को हो रहा लगातार नुकसान-शिवपाल सिंह यादव

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार के काम से भाजपा को चिढ़ है और वह घबराई हुई भी है इसलिए वह उस समय के विकास कार्याें के बारे में अनर्गल टिप्पणियां कर दुष्प्रचार कर रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री दोनो प्रदेश के लिए जब तब घड़ियाली आंसू तो बहा लेते हैं लेकिन अब तक वे जनकल्याणकारी कोई योजना नहीं लागू कर सके हैं। भाजपा की अब तक की उपलब्धि यही है कि उसने प्रदेश का विकास रोक दिया है और जांच की आंच में खुद तपने लगी है।

समाजवादी परिवार की एकता की कोशिशें दिखाने लगी रंग, मुलायम सिंह हुये सक्रिय

ना- ना करते, प्यार तुम्ही से कर बैठे- अखिलेश यादव

इस अवसर पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, विधान परिषद में नेता विरोधी दल, अहमद हसन, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी, विधायकगण अरविंद कुमार सिंह, डा0 राजपाल कश्यप, संजय लाठर, राकेश प्रताप सिंह समेत बडी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

 अखिलेश यादव ने दी, भाजपा सरकार को खुली चुनौती? 

अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दिया, सेल्फी लेने का सुझाव, सेल्फी स्पाट भी बताया?

पीएम मोदी मिले मुलायम सिंह से, दोनों के बीच हुई गुफ्तगू

योगी सरकार की हरकत का, अखिलेश यादव ने दिया करारा जवाब, पिता का भी रखा खयाल