Breaking News

 ईडी ने चर्चित कारोबारी प्रेम प्रकाश को किया गया गिरफ्तार

रांची, झारखंड में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने बुधवार को रांची समेत विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी के बाद आज तड़के तीन बजे चर्चित कारोबारी प्रेम प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया।

अब उन्हें मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भी ले जाया जा रहा है।ईडी के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेम प्रकाश के ठिकाने पर छापेमारी और पूछताछ के बाद कई अहम जानकारी मिली और उसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

सत्ता के गलियारे का चर्चित पावर ब्रोकर कहे जाने वाले प्रेम प्रकाश उर्फ पीपी को गिरफ्तार किए जाने से अवैध खनन और जबरन वसूली से जुड़े मामले में कई अहम खुलासा होने की संभावना है।

इससे पहले बुधवार सुबह से देर रात तक पीपी के कई ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान प्रेम प्रकाश के रांची स्थित हरमू स्थित आवास से दो एके-47 राइफल और 60 गोलियां भी बरामद की गई थी जिसके बाद रांची पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई थी कि यह बरामद हथियार सरकारी हैं और दो पुलिसकर्मियों ने बारिश की वजह से इसे पुलिस लाइन की जगह प्रेम प्रकाश के एक सहयोगी स्टाफ के घर रख दिया था और दूसरे दिन जब उसे वहां लेने पहुंचे तो ईडी की छापेमारी चल रही थी। इस मामले में रांची पुलिस की ओर से 2 जवानों को निलंबित कर दिया गया है।