Breaking News

सत्रहवीं लोकसभा के लिए चुनाव प्रचार समाप्त, रविवार को अंतिम चरण का मतदान

नयी दिल्ली, सत्रहवीं लोकसभा के लिए चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे समाप्त हो गया।  रविवार को अंतिम चरण का मतदान होना है।

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

सत्रहवीं लोकसभा के चुनाव के अंतिम चरण में 59 सीटों पर मतदान के लिए चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम पांच बजे थम गया लेकिन चुनाव आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल की नौ सीटों के लिए चुनाव प्रचार पर रोक लगाये जाने के कारण कल ही प्रचार समाप्त हो गया था।

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

अंतिम चरण में सात राज्यों बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश तथा केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में मतदान होना है।इस चरण में उत्तर प्रदेश और पंजाब की 13-13 सीटों, पश्चिम बंगाल की नौ सीटों, बिहार और मध्य प्रदेश की आठ-आठ सीटों, हिमाचल प्रदेश की चार सीटों, झारखंड की तीन सीटों और चंढीगढ़ की एक सीट पर मतदान होगा

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

रविवार को होने वाले मतदान के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं और सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं।पश्चिम बंगाल में लोकसभा की उन नौ सीटों के लिए बृहस्पतिवार को रात 10 बजे प्रचार समाप्त हो गया जहां अंतिम चरण में चुनाव होने हैं। देश में यह पहली बार हो रहा है जब तय समय से 20 घंटे पहले चुनाव प्रचार खत्म कर दिया गया हो और ऐसा चुनाव आयोग के आदेश के मुताबिक हुआ है।

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

चुनाव आयोग ने बताया कि दक्षिण बंगाल की नौ संसदीय सीटों पर रविवार को चुनाव होंगे जहां 111 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 1,49,63,064 मतदाता के हाथों में होगा।  रविवार को जिन सीटों पर चुनाव होने हैं उनमें कोलकाता उत्तर एवं कोलकाता दक्षिण, दम दम, बारासात, बशीरहाट, जादवपुर, डायमंड हार्बर, जयनगर (आरक्षित) और मथुरापुर (आरक्षित) सीट शामिल हैं।

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

भारतीय चुनाव के इतिहास में इस तरह की पहली कार्रवाई में चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की नौ सीट पर प्रचार को शुक्रवार शाम छह बजे समाप्त करने की बजाए बृहस्पतिवार को रात 10 बजे खत्म करने का बुधवार को आदेश दिया।

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

अमित शाह के रोडशो के दौरान शहर में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसा के मद्देनजर यह आदेश दिया गया।  चुनाव आयोग के अधिकारियों ने बताया कि रविवार को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करने के लिए नौ सीटों के लगभग सभी मतदान केंद्रों पर आयोग ने केंद्रीय बलों की कुल 710 कंपनियों की तैनाती की है।

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…