Breaking News

बिहार में चुनावी हिंसा, विधानसभा प्रत्याशी सहित तीन की हत्या

नई दिल्ली, बिहार में  जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी सहित तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। ये पार्टी पूर्व सांसद रंजन यादव ने बनाई है।

बिहार में शिवहर जिले के शिवहर विधानसभा क्षेत्र से  जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को शनिवार शाम चुनाव प्रचार के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मारा डाला। वहीं एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

सूत्रों के अनुसार, श्रीनारायण पुरनहिया इलाके के हथसार में प्रचार के लिए निकले थे। इसी दौरान समर्थक बनकर काफिले में चल रहे बाइक पर सवार दो लोगों ने उन पर गोलियां दागीं। सीतामढ़ी अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उनकी मृत्यु हो गई। 

श्रीनारायण राजद के जिला उपाध्यक्ष रहे थे। टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर श्रीनारायण सिंह ने राजद छोड़ दी और जनता दल राष्ट्रवादी की टिकट पर चुनाव में उतरे थे। सहरसा के बाहुबली आनंद मोहन पर श्रीनारायण सिंह की हत्या का आरोप लग रहा है।

कहा जा रहा है कि उनके बेटे चेतन आनंद को जिताने के लिए हत्या करवाई गई है। हालांकि, श्रीनारायण सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है । नयागांव पंचायत के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे। उन पर 6 केस हैं। अवैध हथियार रखने के मामले में उन्हें दो साल की सजा भी हो चुकी है।