Breaking News

इस बड़े अफसर ने चुराया कुवैत के अधिकारी का पर्स,वारदात CCTV में हुई कैद

नई दिल्ली , पड़ोसी मुल्क से आईं कार से लेकर भैंस बिकने तक की खबरें अभी लोगों का मनोरंजन कर ही रही थीं कि अचानक से ऐसी खबर आई है जो इस मनोरंजन को अगले स्तर तक ले जाएगी. ताज़ा मामले में एक पाकिस्तानी नौकरशाह पर्स की चोरी करते पकड़ा गया है. देश के वित्त मंत्रालय में आए कुवैत के एक दल के एक सदस्य से की गई ये चोरी कैमरे में कैद हो गई.

कुवैत का एक प्रतिनिधिमंडल निवेश के सिलसिले में बातचीत के लिए पाकिस्तान आया हुआ था, जिसमें कुवैत के कई अधिकारी भी थे. बातचीत के बाद कुवैत और पाकिस्तान के अधिकारी हॉल से निकल गए लेकिन कुवैत के एक अधिकारी का पर्स हॉल में टेबल पर ही छूट गया. अब सोशल मीडिया पर 20 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तान का एक वरिष्ठ नौकरशाह पर्स को चुराकर अपनी जेब में रख रहा है. पर्स खोने के बाद कुवैत के अधिकारियों ने पाकिस्तान के अधिकारियों के सामने शिकायत दर्ज कराई.

आपको बता दें कि पर्स खोने के बाद स्थानीय अधिकारियों ने मंत्रालय के सभी कमरों में इसको ढूंढा और जूनियर लेवल के कर्मचारियों से पूछताछ भी की, लेकिन पर्स नहीं मिल पाया. बाद में मीटिंग हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे से खुलासा हुआ कि एक वरिष्ठ नौकरशाह ने पर्स चुराया है. सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पहले तो आरोपी नौकरशाह ने घटना में संलिप्तता से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में अधिकारियों को पर्स लौटा दिया. दूसरी तरफ, पाकिस्तान के अधिकारियों ने कुवैती अधिकारियों को भरोसा दिया है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि अभी तक कोई पुलिस केस फाइल नहीं किया गया है.