Breaking News

ईवीएम में हो सकती है गड़बड़ी, आप ने चुनाव आयोग को किया सूचित

नयी दिल्ली,  आम आदमी पार्टी  के दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से उम्मीदवार राघव चड्ढा ने सोमवार को मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा को पत्र लिखकर मतगणना केन्द्र पर अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने का अनुरोध किया है और आरोप लगाया है कि राजनीतिक विरोधियों ने मतगणना के दिन 23 मई को नतीजे घोषित करने से पहले इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन  में गड़बड़ी करने की योजना बनायी है।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

श्री चड्ढा ने आयोग को लिखे पत्र में कहा,  श्मेरे इस विश्वास के पीछे ठोस कारण हैं कि मेरे राजनीतिक विरोधी स्ट्रांग रूम खोलकर ईवीएम में छेड़छाड़ करेंगे या उसे बदल देंगे। पहले भी इस तरह की घटनाएँ हो चुकी हैं। भले ही यह जानकर आपको आश्चर्य हो, लेकिन यह चुनावी तंत्र पर हमला करने का पहला मामला नहीं होगा।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

आप उम्मीदवार ने चुनाव आयोग से ईवीएम की सुरक्षा के लिए एक और स्वतंत्र पर्यवेक्षक नियुक्त करने की माँग की है। उन्होंने कहाए श्हमने आयोग से एक और स्वतंत्र पर्यवेक्षक नियुक्त करने की माँग की है जो खास तौर पर स्ट्रांग रूम और ईवीएम की सुरक्षा पर नजर रखे। जब तक नतीजे घोषित नहीं कर दिये जाते हैं तब तक ईवीएम की कड़ी सुरक्षा सुनिश्चित की जाये।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

उन्होंने कहा कि दक्षिण दिल्ली में जीजाबाई इंस्टीट्यूट में बने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा और कड़ी की जानी चाहिये। वहाँ केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के और जवानों की तैनाती की जाये जो दिन.रात स्ट्रांग रूम पर नजर रखें। उन्होंने वहाँ प्रवेश करने वालों पर खास नजर रखने की भी माँग की।चड्ढा ने कहाए श्मुझे आशा है कि आयोग इस मामले का संज्ञान लेगा और चुनावों की शुचिता बनाये रखने के लिए तत्काल कदम उठायेगा।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….