Breaking News

एक्जिट पोल के नतीजों ने टाली, मायावती और सोनिया गांधी की मुलाकात

नयी दिल्ली,  बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती का सोमवार को यहां संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की प्रमुख सोनिया गांधी तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का कार्यक्रम था लेकिन लोकसभा के आखिरी और सातवें चरण के मतदान के बाद रविवार को आए सर्वेक्षणों में विपक्षी दलों के हार के अनुमान को देखते हुए उन्होंने अपनी यात्रा टाल दी।

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

सुश्री मायावती अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सोमवार को दिल्ली तो नहीं आईं लेकिन लखनऊ में उनकी और समाजवादी पार्टी के नेता अखिल यादव के बीच करीब 45 मिनट तक ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर जरूर बातचीत हुई। श्री यादव बसपा प्रमुख के आवास पर उनसे मिलने गये। कांग्रेस सूत्रों ने एक्जिट पोल आने से पहले रविवार को कहा था कि सुश्री मायावती सोमवार काे दिल्ली आ रही हैं और उनका श्रीमती सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी से मिलने का कार्यक्रम है। इस बीच बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने स्पष्ट किया है कि सुश्री मायावती सोमवार को लखनऊ में ही रहेंगी।

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

तेलुगु देशम पार्टी के नेता तथा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडु लगातार विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास में हैं। शनिवार और रविवार को उन्होंने श्री गांधी के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार तथा मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी से लगातार दो दिन मुलाकात की और रविवार को उन्होंने संप्रग प्रमुख से बातचीत की।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

इससे पहले शनिवार को उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी और उसके बाद वह लखनऊ पहुंचे जहां उन्होंने सुश्री मायावती तथा सपा नेता अखिलेश यादव से मुलाकात की थी।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….