Breaking News

फिल्म RRR ने रचा इतिहास, रिलीज से पहले ही 800 करोड़ कमाये  

मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR ने  रिलीज से पहले ही इतिहास रच रच दिया है। RRR ने  रिलीज से पहले ही 800 करोड़ कमा लिये हैं।

बालीवुड स्टार अजय देवगन , आलिया भट्‌ट और साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, मोस्ट अवेटेड RRR 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। प्री-रिलीज कमाई में भी RRR ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं। डिस्ट्रीब्यूशन, सैटेलाइट, म्यूजिक जैसे राइट्स बेचकर फिल्म ने रिलीज से पहले ही करीब 800 करोड़ की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि RRR बॉक्स ऑफिस से 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस करेगी। वहीं प्री-रिलीज राइट्स से फिल्म पहले ही 800 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म का प्री-रिलीज थिएट्रिकल बिजनेस सभी भाषाओं से 470 करोड़ रुपए से ज्यादा का है। इसके साथ ही फिल्म प्री-रिलीज थिएट्रिकल बिजनेस करने के मामले में सबसे ज्यादा कमाने वाली इंडियन मूवी बन गई है।

 मेकर्स और स्टार्स इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो RRR की एडवांस बुकिंग ने अभी तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में RRR की एडवांस बुकिंग ने पहले ही जोर पकड़ लिया है। देश के अलावा दुनिया के दूसरे हिस्से में भी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। 550 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी RRR को देखने के लिए फैंस के क्रेज का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अब तक इस फिल्म की 60 करोड़ रुपए से ज्यादा की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। हिंदी वर्जन ने ही पौने दो करोड़ रुपए की कमाई एडवांस बुकिंग से कर ली है।

ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म को 100 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिल सकती है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि USA प्रीमियर में RRR ने 16 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर भी ली है।