Breaking News

पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने किया ये चौंकाने वाला काम, समर्थकों मे खुशी की लहर

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने एकबार फिर चौंकाने वाला काम किया है, जिससे उनके समर्थकों मे खुशी की लहर दौड़ गई है।

पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री  मुलायम सिंह यादव शुक्रवार को  लखनऊ के हजरतगंज में स्थित अपने पसंदीदा उपक्रम खादी आश्रम में कपड़ा खरीदने पहुंचे। जहां मुलायम सिंह यादव ने अपने लिये कपड़ों की खरीदारी की। दिग्गज समाजवादी नेता को खादी आश्रम में देखकर वहां कार्यरत कर्मचारियों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा । आश्रम के कर्मचारियों ने नेता जी को खादी के लेटेस्ट कपड़े दिखाए। नेता जी ने उनमें से अपने लिये बास्‍कट खरीदी।  उन्होने आश्रम के कर्मचारयों से जमकर बात-चीत की और उनकी तारीफ भी की। खादी आश्रम के कर्मचारी भी उनके बड़प्पन व उदारता के कायल दिखे। इस दौरान मुलायम सिंह के साथ एमएलसी आशू मलिक मौजूद रहे।

कोरोना काल मे नेताजी के बीमार पड़ने से समर्थकों मे उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी हुई थी। 6 मई को मुलायम सिंह यादव पेट की तकलीफ व बुखार की शिकायत के चलते राजधानी के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। हालांकि  तबीयत में सुधार होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया था। ऐसे में उनका घर से बाहर निकलकर शापिंग  करना सुखद समाचार है।

मुलायम सिंह यादव ने 22 नवंबर को अपने 82वें जन्‍मदिवस पर समाजवादी पार्टी मुख्यालय पहुंचकर अपने समर्थकों मे उत्साह भर दिया था। जहां उन्होने केक काटकर अपना जन्म दिन मनाया था। अब दूसरी बार उनका घर से बाहर निकलकर खादी आश्रम तक जाने और शापिंग करने के समाचार ने उनके समर्थकों मे दूना उत्साह भर दिया है।

समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व सभासद दिनेश यादव का कहना है कि नेताजी का इस तरह बाहर निकलना और शापिंंग करना उनके अच्छे स्वास्थ्य का संकेत है। हम लोगों के लिये इससे ज्यादा खुशी की दूसरी बात नहीं हो सकती है।

युवा व्यवसायी सलमान रिजवी का कहना है कि खादी को लेकर नेताजी के मन में शुरू से ही खास लगाव रहा है। हजरतगंज स्थित खादी आश्रम उनका पसंदीदा शापिंग स्थल रहा है। जहां वह जब तब आते जाते रहें हैं। लेकिन इधर काफी समय बाद नेताजी का खादी आश्रम मे आना हुआ है। ये हम सभी के लिये प्रसन्नता की बात है।