Breaking News

यूपी में गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस पर लगाया ये गंभीर आरोप

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस पर बलात्कारियों को संरक्षण देने और का आरोप लगाया है ।

महिला का आरोप है कि उसने लगभग 2 महीने पहले थाना कांठ में गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है। गैंगरेप पीड़िता का यह भी आरोप है कि पुलिस पीड़िता पर राजीनामा करने का दबाव बना रही है, और राजीनामा ना करने पर पीड़िता के बच्चों को जेल भेजने की धमकी भी दे रही है।

पुलिस की कार्यशैली और आरोपियों की धमकी से तंग पीड़िता आज जिला अधिकारी कार्यालय में धरने पर बैठ गई और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगी । महिला का कहना है कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो वो आत्महत्या कर लेगी मामला पुलिस के संज्ञान में आया महिला पुलिस कर्मियों ने समझा-बुझाकर महिला को धरने से उठाया । पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार का कहना है की महिला ने गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं महिला के पति के ऊपर भी एक मुकदमा दर्ज है। दोनों मामलों की निष्पक्ष जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।