Breaking News

गरेफडूअर की टचलेस रेंज के साथ पाएं आधुनिक सुरक्षा का खास अनुभव

नई दिल्ली, महत्वपूर्ण सुरक्षा उपायों के साथ तैयार गरेफडूअर की इस नई टच-लेस रेंज में आॅटोमेटिक सेंसर फाॅसेट, सेल्फ-कंट्रोल टैप, बेसिन के लिए पेडल कंट्रोल टैप और आॅटोमेटिक सोप/सैनिटाइजर डिस्पेंसर शमिल हैं

नई दिल्लीः कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए उचित स्वच्छता को बरकरार रखना जरूरी हो गया है। इसे ध्यान में रखते हुए, किचनवेयर एवं सैनिटरीवेयर ब्रांड गरेफडूअर ने हायजेनिक टच-लेस सैनिटरीवेयर एक्सेसरीज की अपनी ब्रांड न्यू-लाइन लाॅन्च की है जिसमें आॅटोमेटिक सेंसर फाॅसेट, सेल्फ-कंट्रोल टैप, पेडल कंट्रोल टैप, और आॅटोमेटिक सोप/सैनिटाइजर डिस्पेंसर षामिल हैं। इस रेंज में ब्रांड द्वारा निर्मित सभी उत्पाद हैंड-फ्री एक्सेसिबिलिटी में सक्षम हैं और इनका इस्तेमाल बेहद आसान है। सिर्फ स्वच्छता ही नहीं, बल्कि ये उत्पाद हरित परिवेष भी सुनिष्चित करते हैं क्योंकि सभी फाॅसेट को पानी की बरबादी 70 प्रतिषत तक घटाने के लिए कम्प्यूटरीकृत व्यवस्था के साथ तैयार किया गया है। टच-लेस रेंज को प्रोडक्ट वारंटी, बेमिसाल गुणवत्ता मानकों, और आकर्शक डिजाइन के साथ पेश किया गया है। ये उत्पाद कार्यालयों, जिम, लाउंज, रेस्टोरेंट, संस्थानों और घरों जैसी जगहों पर अधिकतम सुरक्षा मुहैया कराने के मकसद के साथ तैयार किए गए हैं।

प्रोडक्ट रेंज, खासकर बेसिन के लिए आॅटोमेटिक सेंसर फाॅसेट को आकर्शक तौर पर तैयार किया गया है और इनकी अनुकूल माइक्रो-कंप्यूटर डिजाइन इंटेलिजेंट कंट्रोल में सक्षम है। फाॅसेट को छुए बगैर इसमे पानी स्वतः ही बाहर निकलता और रूकता है। इससे वायरस और अन्य बैक्टीरिया को भी फैलने से रोकने में मदद मिलती है। एयरेटर पानी की बरबादी को 70 प्रति शत तक कम करता है। इसलिए यह सभी ग्राहकों के लिए पर्यावरण अनुकूल और किफायती उत्पाद बन गया है। आॅटोमेटिक सेंसर फाॅसेट को तीन विभिन्न वैरियंट- SF 10104, SF 10105, SF 10106 में पेश किया गया है। सेंसर रेस्पोंस काफी आकर्शक है और 2 साल की प्रोडक्ट गारंटी भी दी गई है।

नई रेंज मे पैडल कंट्रोल टैप अन्य किफायती और सक्षम साॅल्युशन है जो उपयोगकर्ता को नंगे हाथ के जरिए फैलने वाले कीटाणुओं से पूरी तरह सुरक्षा प्रदान करता है। पैर के जरिए नियंत्रित पैडल सार्वजनिक स्थानों और कार्यालयों के लिए उप्युक्त विकल्प है। ये टैप पारंपरिक बेसिन में पारंपरिक टैप की तरह ही आसानी से इंस्टाॅल किये जा सकेंगे।
मौजूदा समय में आॅटोमेटिक सोप/सैनिटाइजर डिस्पेंसर व्यक्तिगत और कार्यालय स्पेस, दोनों में बेहद जरूरी हो गए हैं। गरेफडूअर ने हर जगह आसानी से फिट हो जाने वाले अपने सोप/सैनिटाइजर डिस्पेंसर को बेहद सावधानीपूर्वक तैयार किया है। यह बैटरी-चालित उत्पाद सिंगल बैटरी के साथ लगभग 20,000 डिस्पेंसिंग गोल सुनिष्चित करता है। इसकी स्टोरेज क्षमता की बात की जाए, तो यह डिस्पेंसर 500 एमएल सोप/सैनिटाइजर स्टोर कर सकता है और इसे नीचे हाथ रखकर आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। यह घर, कार्यालय, अस्पताल, जिम और लाउंज, वाणिज्यिक स्थान आदि में इस्तेमाल के लिहाज से बेहद उपयुक्त उत्पाद है।

गरेफडूअर के संस्थापक एवं सीईओ विनय जैन ने गरेफडूअर के नए प्रोडक्ट के लाॅन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘हमारे ग्राहक की जरूरत हमारी प्राथमिकता है। मौजूदा महामारी की स्थिति को देखते हुए ग्रेफडोर की नई टच-लेस सीरीज को वायरस के प्रसार को रोकने के प्रयास में सरफेस टच करने की जरूरत दूर कर व्यापक सुरक्षा और स्वच्छता प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। इस नई रेंज के लाॅन्च के साथ, हमने मौजूदा महामारी के दौरान लोगों को अपने घरों या कार्य स्थलों पर स्वस्थ और सुरक्षित बने रहने में मदद करने के लिए अपने उत्पादों में सस्टेनेबिलिटी पर ध्यान केंद्रित किया है। हम इस नाॅन-काॅन्टैक्ट लाइफस्टाइल में जिंदगी जीने के लिए ग्राहकों की दिलचस्पी और सुरक्षा को ध्यान में रखकर सेंसर टेक्नोलाॅजी के लिए नई बाजार मांग पूरी करने के लिए चैबीसों घंटे काम कर रहे हैं। नाॅन-काॅन्टैक्ट लाइफस्टाइल ‘न्यूनाॅर्मल’ होगी।

गरेफडूअर के बारे मेंः
जर्मन टेक्नोलॉजी से डिजाइन संबंधी प्रेरणा के साथ ग्रेफडोर भारत में प्रीमियम कैटेगरी के बाथ फिटिंग्स, किचन सिंक्स और सैनिटरीवेयर ब्रांड का नया नाम है और इसे पैतृक कंपनी वीएमएस बाथवेयर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा शुरू किया गया है। वीएमएस बाथवेयर पिछले 16 वर्षों से इस सेक्टर में एक प्रख्यात निर्माता कंपनी है। फॉसेट से लेकर शॉवर्स, ड्रेनर्स, किचन सिंक्स और सैनिटरीवेयर के साथ गरेफडूअर किचन एवं बाथवेयर डिजाइन क्षेत्र में उत्कृष्टता पर ध्यान केंद्रित कर रही है, जो वास्तव में उपभोक्ता को एक खास अनुभव प्रदान करती है। गरेफडूअर को विनय जैन द्वारा शुरू किया गया जिन्होंने 21 साल की उम्र में एक डीलर के तौर पर इस इंडस्ट्री में अपना करियर आरंभ किया था। कंपनी भारतीयों को किचन और बाथरूम एक्सेसरीज तथा सैनिटरीवेयर उत्पादों के लक्जीरियस एवं टेक्नोलॉजी आधारित कलेक्शन मुहैया कराने के विजन पर केंद्रित है।

रिपोर्टर-आभा यादव