Breaking News

महिला महाविद्यालय के विदाई समारोह में छात्राओं ने लगाए ठुमके….

कानपुर,कॉलेज लाइफ में मौज-मस्ती न हो ऐसा कैसे हो सकता है और फिर बात जब तीन सालों तक साथ रहे सहपाठियों के साथ मौज-मस्ती की हो तो बात ही कुछ और हो जाती है। कुछ ऐसा ही नजारा महिला महाविद्यालय में विदाई समारोह में देखने को मिला। जहां जमकर मौज-मस्ती हुई, धमाल मचा और छात्राओं ने जमकर ठुमके भी लगे।

कानपुर स्थित महिला महाविद्यालय, किदवई नगर में शनिवार को बी.ए. विभाग की ओर से  विदाई समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन प्राचार्य डॉ. बीआर अग्रवाल ने किया। इस दौरान मेधावी छात्राओं को सर्वसम्मानित पदाधिकारियों के लिए चयनित किया गया। इस अवसर पर हिंदी विभाग की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ ज्योति किरण ने कहा कि जन्म लेने के बाद मानव पहली बार जो भाषा बोलता है उसे मातृभाषा कहा जाता है.

विदाई समारोह में कई सारे रंगारंग कार्यक्रम छात्रों ने प्रस्तुत किये। सभी छात्रों ने कई प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर भाग लिया।बी.ए थर्ड ईयर की छात्रा मानसी ने नृत्य प्रतियोगिता में भाग लिया उन्होंने अपनी नृत्य से लोगों का दिल जीत लिया इस प्रतियोगिता में वह प्रथम आई।  विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए।

घंटों चले इस धमाल समारोह में सीनियरों ने जहां कॉलेज लाइफ के अपने अनुभव जूनियरों के साथ शेयर किए वहीं जूनियरों ने भी सीनियरों को अपना अग्रज मानकर उनसे मिले अनुभवों और सीख को स्मृतियों के रूप में सहेजकर सीनियरों को खुशी-खुशी विदाई दी। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं सहित कॉलेज स्टाफ भी मौजूद रहा।