Breaking News

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन….

नई दिल्ली,  केंद्र सरकार के कर्मचारियों को जल्द ही महंगाई भत्ते, डीए में बढ़ोतरी की खुशखबरी मिलेगी. पांच प्रतिशत वृद्धि के साथ, जुलाई 2019 के महीने के लिए इन कर्मचारियों का डीए सरकार की घोषणा के आने पर 17.67 प्रतिशत तक पहुंच जाएगा.

यूपी के इस सरकारी स्कूल के बच्चों का दिमाग है गुगल से भी तेज….

अब यूपी में लखनऊ के बाद इस शहर में चलेगी मेट्रो….

जुलाई से दिसंबर 2019 की अवधि के लिए डीए जनवरी से जून 2019 की अवधि के लिए डीए से पांच प्रतिशत अधिक होगा. इस बीच, जुलाई के लिए अखिल भारतीय उपभोक्ता मूल्य सूचकांक संख्या (एआईसीपीआईएन) जून 2019 में 316 अंक से बढ़कर 319 अंक हो गई है.

मोदी सरकार ने की इन अधिकारियों की छुट्टी,देखे लिस्ट….

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

पहले बताया गया था कि डीए में पांच प्रतिशत की वृद्धि होगी. अगर यह लागू होता है, तो केंद्र सरकार के कर्मचारियों के वेतन में कम से कम 900 रुपये से 12,500 रुपये प्रति माह की बढ़ोतरी होगी. एजी ऑफिस ब्रदरहुड के पूर्व अध्यक्ष, प्रयागराज, हरिशंकर तिवारी ने बताया कि जुलाई एआईसीपीआई संख्या बढ़ गई है, हालांकि आने वाले महीनों में इसके कम रहने की उम्मीद है.

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

उन्होंने कहा कि वित्तीय वर्ष 1997-98 में, जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधान मंत्री थे, ने डीए में एक महत्वपूर्ण वृद्धि देखी. उसके बाद, इन सभी वर्षों में, डीए में इतनी महत्वपूर्ण वृद्धि नहीं हुई. उन्होंने कहा कि जुलाई-दिसंबर में डीए में वृद्धि एक और महत्वपूर्ण छलांग है.

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा 

वर्तमान में, केंद्र सरकार के कर्मचारियों को 12 प्रतिशत डीए मिल रहा है, जिसे जनवरी 2019 को लागू किया गया था. जुलाई में एआईसीपीआई की संख्या को ध्यान में रखते हुए, सरकार जल्द ही डीए में वृद्धि की घोषणा कर सकती है.

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….