Breaking News

इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी…..

नई दिल्ली,इन सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. राज्य के मुख्यमंत्री अशोकर गहलोत ने 7वें वेतनमान के तहत राज्य कर्मचारियों के वेतन और भत्ते में बढ़ोतरी के लिए प्रस्ताव पेश कर दिया है. राज्य के कर्मचारियों को बढ़े हुए वेतन और भत्ते का लाभ 1 जनवरी 2017 से जोड़कर दिया जाएगा.

इस एक्ट्रेस ने पानी के अंदर ऐसे दिया बेटी को जन्म….

ये लोग नही कर पाएगे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सफर…..

राज्य सरकार द्वारा जारी प्रस्ताव की मानें इसका फायदा राज्य के 9 टेक्निकल इंस्टीट्यूट्स और 2 यूनिवर्सिटी के कर्मचारियों को मिलेगा. इस दायरे में राज्य के इन – बिकानेर टेक्निकल यूनिवर्सिटी, कोटा यूनिवर्सिटी, गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज, बरना, भरतपुर, अजमेर, बिकानेर, लेडी इंजीनियरिंग कॉलेज अजमेर और टेक्टटॉइल एंड इंजीनियरिंग कॉलेज भीवाड़ी को मिलेगी.

सपा सांसद आजम खान का पता बताने वाले को मिलेगा ये इनाम….

बस चालक का कटा चालान,क्योकि उसने नहीं पहना था ये…..

राज्य सरकार राज्य पूर्व कॉन्ट्रेक्चुअल कर्मचारियों के भत्ते में 10 प्रतिशत की बढ़ेतरी पर विचार कर रहा है. इसको लेकर राज्य सरकार ने एक नोटिस भी जारी कर दिया है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो इसका फायदा पूर्व कॉन्ट्रैक्चुअल कर्मचारियों को दिवाली से पहले मिलेगा. एक रिपोर्ट्स की मानें तो अगर राज्य सरकार यह फैसला लागू करती है तो सरकार पर कुल 6.66 करोड़ रुपये का अतिरिक्त बोझ पड़ेगा. राज्य सरकार द्वारा इन- सिक्योरिटी गार्ड. सिक्योरिटी गॉर्ड ऑफिसर्स, सुपरवाइजर और टेक्निकल स्टाफ से विभाग के कई कर्मचारियों को मिलेगा.

पीएम मोदी ने इस भोजपुरी स्टार को ट्विटर पर किया फॉलो…..

ये पीसीएस अफसर बनीं मिसेज इंडिया 2019….

केंद्रीय कर्मचारियों को लेकर सरकार कर सकती है ये बड़ा ऐलान

कुत्ते की मौत पर रक्षा मंत्री दुखी, पूरे सम्मान के साथ हुई विदाई

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन और भत्ता…

जब इंसान के सिर पर निकल आया ‘सींग’, मामला देख