Breaking News

ग्रेफडूअर ने हाइजेनिक टचलेस प्रोडक्ट रेंज का उत्पादन शुरू किया

कोविड-19 के बीच सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखते हुए ग्रेफडूअर ने अधिकतम स्वच्छता सुनिश्चित करने के लिए टचलेस प्रोडक्ट रेंज लाॅन्च करने की तैयारी की है

कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों की कंपनिया ग्राहको की जरूरतों को पूरा करने के लिए नवीनतम उत्पादों के साथ अपने इन्वेंट्रीज में विविधता जा रही है। किचन एवं सैनिटरी-वेयर ब्रांड ग्रेफडूअर ने नई टच-लेस प्रोडक्ट रेंज का उत्पादन फिर से शुरु करने की घोसणा की है। इस प्रोडक्ट रेंज में टच-लेस फाॅसेट, टच-लेस सैनिटाइजर और सोप डिस्पेंसर, हैंड ड्रायर आदि शामिल हैं जो जल्द ही बाजार में किफायती कीमत में उपलब्ध होंगे।

नए उत्पादों में आॅटोमेटिक सेंसर फाॅसेट, सेल्फ-क्लोजिंग टैप्स, बेसिन के लिए पेडल कंट्रोल टैप्स और आॅटोमेटिक सोप/सैनिटाइजर डिस्पेंशर शामिल हैं। ग्रेफडूअर द्वारा निर्मित सभी उत्पाद हैंड-फ्री एक्सेसिबिलिटी वाले हैं और इन्हें चलाना बेहद आसान है। टच-लेस फाॅसेट रेंज को कम्प्यूटरीकृत तौर पर डिजाइन किया गया है जिससे ये पानी की 70 प्रतिषत तक बचत भी सुनिश्चित करते हैं। श्रेष्ठ गुणवत्ता मानकों के तहत तैयार पूरी उत्पाद रेंज को स्टैंडर्ड वारंटी के साथ पेश किया गया है। मौजूदा महामारी को ध्यान में रखते हुए टच-लेस सीरीज कार्यालयों, पब्लिक यूटिलिटी एरिया, जैसे जिम, लाउंज, रेस्टोरेंट, संस्थान और घरों में भी अधिकतम सुरक्षा मुहैया कराने के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए हैं।

इस नई प्रोडक्ट रेंज की बिक्री जून तक किए जाने की संभावना है और ये उत्पाद सभी रिटेल स्टोरों पर आसानी से उपलब्ध होंगे। अपनी नई प्रोडक्ट रेंज के जरिये ग्रेफडूअर उपभोक्ता-अनुकूल कीमत रेंज में आसान इंसटाॅलेशन और सुरक्षित आफ्टर-सेल सर्विस के दौरान व्यापक सुरक्षा और स्वच्छता मुहैया कराना चाहती है।

ग्रेफडूअर के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनय जैन ने इस प्रोडक्ट रेंज पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘अनिवार्यता आविश्कार की जननी है। कोरोना महामारी से निपटना और साथ ही अपने ग्राहकों को श्रेष्ठ और नवीनतम उत्पाद मुहैया कराना समय की मांग है। ग्रेफडूअर में, हम गुणवत्तायुक्त उतपादों के साथ अपने ग्राहकों की सेवा करने के लिए उचित स्वच्छता भी सुनिश्चित कर रहे हैं। हमारी नई टच-लेस सीरीज का मकसद ऐसे उत्पादों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करना और साथ ही इन्हें किफायती कीमत पर भी उपलब्ध कराना है जो सुरक्षा और गुणवत्ता के साथ कोई समझौता किए बिना उचित स्वच्छता सुनिश्चित करते हैं।’

ग्रेफडूअर के बारे मेंः

जर्मन टेक्नोलॉजी से डिजाइन संबंधी प्रेरणा के साथ ग्रेफडूअर भारत में प्रीमियम कैटेगरी के बाथ फिटिंग्स, किचन सिंक्स और सैनिटरीवेयर ब्रांड का नया नाम है और इसे पैतृक कंपनी वीएमएस बाथवेयर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा शुरू किया गया है। वीएमएस बाथवेयर पिछले 16 वर्षों से इस सेक्टर में एक प्रख्यात निर्माता कंपनी है। फॉसेट से लेकर शॉवर्स, ड्रेनर्स, किचन सिंक्स और सैनिटरीवेयर के साथ ग्रेफडूअर किचन एवं बाथवेयर डिजाइन क्षेत्र में उत्कृष्टता पर ध्यान केंद्रित कर रही है, जो वास्तव में उपभोक्ता को एक खास अनुभव प्रदान करती है। ग्रेफडूअर को विनय जैन द्वारा शुरू किया गया जिन्होंने 21 साल की उम्र में एक डीलर के तौर पर इस इंडस्ट्री में अपना करियर आरंभ किया था। कंपनी भारतीयों को किचन और बाथरूम एक्सेसरीज तथा सैनिटरीवेयर उत्पादों के लक्जीरियस एवं टेक्नोलॉजी आधारित कलेक्शन मुहैया कराने के विजन पर केंद्रित है।

रिपोर्टर-आभा यादव