Breaking News

हार्दिक पटेल व दो विधायक हिरासत में, मिलने जा रहे थे जेल में बंद इस आईपीएस से

पालनपुरए 14 अगस्त ;वार्ताद्ध गुजरात में बनासकांठा जिले के पालनपुर जेल में बंद विवादास्पद बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट से मिलने जा रहे कांग्रेस के दो विधायकों तथा पाटीदार आंदोलन के पूर्व नेता हार्दिक पटेल समेत लगभग 30 लोगों को पुलिस ने आज हिरासत में ले लिया।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

हालांकि पुलिस ने राखी लेकर भट्ट से मिलने जा रही उनकी बहन और पत्नी श्वेता भट्ट को उनसे मिलने की इजाजत दे दी। हिरासत में लिये जाने के बाद छोड़ दिये गये पालनपुर के कांग्रेस विधायक महेश पटेल ने यूएनआई को बताया कि उनके अलावा पाटन के विधायक किरीट पटेल तथा हार्दिक को पुलिस ने यह कहते हुए जेल के पास जाने की इजाजत नहीं दी कि वहां सुरक्षा कारणों से धारा 144 लागू हैं। पकड़े गये 30 लोगों को बाद में छोड़ दिया गया। उन्होंने दावा किया कि यह कार्यक्रम केवल भट्ट को राखी बांधने के लिए नहीं बल्कि जेल में बंद सभी कैदियों को राखी बांधने के लिए था।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी पर 2002 के गुजरात दंगे के दौरान पुलिस को बहुसंख्यक समुदाय के प्रति नरम रवैया अपनाने का निर्देश देने के सनसनीखेज आरोप लगाने के कारण सुर्खियों में आये भट्ट को लंबे समय तक सेवा से अनुपस्थित रहने के कारण 2011 में निलंबित और 2015 में सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था। वह यहां मादक पदार्थ को होटल में रखने संबंधी एक मामले में जेल में बंद है हालांकि इसी साल जामनगर जिले के दो दशक से अधिक पुराने हिरासत में मौत संबंधी एक मामले में भी उन्हे उम्रकैद की सजा मिली हैं। उनकी पत्नी श्वेता पूर्व में गुजरात की मणिनगर विधानसभा सीट पर श्री मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ कर हार चुकी हैं।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…