Breaking News

यूपी में हेड कांस्टेबल ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पुलिस लाइन में आज एक हेड कांस्टेबल ने खुद को कार्बाइन से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीलीभीत जिले के बीसलपुर गांव निवासी हेड कांस्टेबल मजहर हुसैन (55) दस दिन की छुट्टी पर घर गया था। मंगलवार शाम उसने लाइन में आमद कराई थी। आज दोपहर पुलिस लाईन की बैरक में उसने आत्मघाती कदम उठाते हुए सरकारी कार्बाइन से गोली मार ली,जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि पिछले दो साल से मुरादाबाद तैनात था। बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल मजहर हुसैन 10 दिन के अवकाश पर घर गया था, लेकिन वापसी में 10 दिन गैरहाजिर भी रहा। बुधवार शाम मजहर हुसैन ने पुलिस लाइन में आमद कराई थी। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच पड़ताल की और कार्बाइन को भी कब्जे में ले लिया गया। आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल सका।

श्री चौधरी ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। घटना के समय मुरादाबाद के आईजी रमित शर्मा एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत अन्य उच्चाधिकारी पुलिस लाइन परिसर में बैठक कर रहे थे।