Breaking News

हेलिकाप्टर दुर्घटना में मंत्री सहित सभी छह लोगों की मौत, आपात बैठक बुलायी गयी

काठमांडू,  एक हेलिकाप्टर दुर्घटना में पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन मंत्री मौत हो गयी। दुर्घटनास्थल पर सभी शवों की पहचान की है।प्रधानमंत्री के कार्यालय ने हादसे के बाद मंत्रिमंडल की आपात बैठक बुलायी है।

नेपाल के पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन मंत्री रबीन्द्र अधिकारी और छह अन्य की बुधवार को तललजंग जिले के पथिभरा में एक हेलिकाप्टर दुर्घटना में मौत हो गयी।

‘काठमांडू पोस्ट’ के अनुसार श्री अधिकारी पथिभरा मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद अधिकारियों के साथ काठमांडू लौट रहे थे तभी उनका हेलिकाॅप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह हादसा अपराह्न 13 बजकर 30 पर मिनट हुआ।

दुर्घटनाग्रस्त द एयर डायनेस्टी के हेलिकाप्टर में रबीन्द्र अधिकारी के साथ आंग शेरिंग शेरपा, युवराज दहल, प्रधानमंत्री के. पी. शर्मा ओली के निजी सहायक बीरेन्द्र प्रसाद श्रेष्ष्ठ, नेपाल नागरिक उड्डयन महानिदेशालय के उप निदेशक ध्रुव भोचिभोया, कान के उप निदेशक और नेपाल सेना के जवान अर्जुन कुमार घिमरे भी सवार थे।

नेपाल पुलिस ने दुर्घटनास्थल पर सभी शवों की पहचान की है।प्रधानमंत्री के कार्यालय ने हादसे के बाद मंत्रिमंडल की आपात बैठक बुलायी है।

 

काठमांडू : नेपाल के पर्यटन और नागर विमानन मंत्री रवींद्र अधिकारी और पांच अन्य को लेकर जा रहा हेलीकॉप्टर बुधवार (27 फरवरी) को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में सभी छह लोगों की मौत हो गई। मीडिया खबरों के अनुसार, यह दुर्घटना तेहराथुम जिले में घटित होने की संभावना बताई जा रही है। नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हेलिकॉप्टर पर सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई।