Breaking News

यहां पर10वीं फेल उड़ा रहे हवाई जहाज…

नई दिल्ली,पाकिस्तान में पांच ऐसे पायलट हवाई जहाज उड़ा रहे थे जो कि हाईस्कूल भी पास नहीं थे. सात पायलटों की फर्जी डिग्री पकड़े जाने के बाद पाकिस्तान के विमानन विभाग ने सुप्रीम कोर्ट को इसकी जानकारी दी. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) ने सातों पायलटों के साथ फर्जी डिग्री वाले 50 से अधिक कर्मचारियों का अनुबंध रद्द कर दिया है.

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

सुप्रीम कोर्ट के जज इजाजुल अहसान ने कहा कि जो शख्स मैट्रिक पास नहीं है वह बस तक नहीं चला सकता लेकिन यह लोग यात्रियों की जान खतरे में डाल कर प्लेन उड़ा रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार पाक सुप्रीम कोर्ट को जानकारी दी गई कि कम से कम 50 पाइलट को सभी दस्तावेज जमा न करने के चलते सस्पेंड कर दिया गया है.

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

सुप्रीम कोर्ट की पीठ PIA के पायलट्स और स्टाफ की डिग्री के वेरिफिकेशन के मामले की सुनवाई कर रही है. CAA (सिविल एविएशन अथॉरिटी) ने शिकायत की थी कि एजुकेशनल बोर्ड और विश्वविद्यालय डिग्री वेरिफिकेशन के मामले में मदद नहीं कर रहे हैं. CAA की ओर से कहा गया कि 4321 कर्मचारियों में से PIA के 402 के वेरिफिकेशन अभी पेंडिंग हैं. डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक जस्टिस निसार ने कहा कि PIA उसके 498 पाइलट की सूची लाइसेंस एग्जामिनेशन के रिजल्ट के साथ सौंपे. बीते महीने पाकिस्तान सरकार ने PIA के लिए 1700 करोड़ रुपए बेलआउट पैकेज जारी किया है. PIA बीते कई सालों से नुकसान में चल रही है.

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?