Breaking News

मै गिरफ्तारी देने को तैयार,लेकिन लखनऊ पुलिस बयान लेने को भी तैयार नही:संजय सिंह

मैं गिरफ्तारी को तैयार,आप बयान लेने को भी तैयार नहीं : संजय सिंह

लखनऊ, आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुये कहा कि वह तो गिरफ्तारी देने को तैयार थे लेकिन लखनऊ पुलिस बयान लेने को भी तैयार नहीं है।

दरअसल, जातिगत सर्वे कराने को लेकर लखनऊ के हजरतगंज थाने में श्री सिंह के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। इस सिलसिले में पुलिस ने आप नेता को अपना पक्ष रखने के लिये 20 सितम्बर को आने को कहा था लेकिन संसद सत्र के चलते पुलिस ने अपने फैसले पर विचार करते हुये आप नेता को सत्र समाप्ति के दो दिन बाद हजरतगंज थाने में उपस्थिति दर्ज कराने को कहा है।

पुलिस की नोटिस पर आप नेता ने ट्वीट किया “ योगी जी मैं तो गिरफ़्तारी देने को तैयार था आप बयान लेने को भी तैयार नही कोई बात नही सदन का सत्र ख़त्म होने के दो दिन बाद मैं लखनऊ के हज़रतगंज थाने आ जाऊँगा। ”

उधर, आप की प्रदेश इकाई्र के अध्यक्ष सभाजीत सिंह का कहना है कि अगर प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाना देशद्रोह है, आए दिन हो रही ब्राह्मणों की हत्या का मुद्दा उठाना देशद्रोह है, दलित,पिछड़ों के अपहरण और हत्या तथा उत्पीड़न का मुद्दा उठाना देशद्रोह है तो आम आदमी पार्टी ये देशद्रोह करती रहेगी।

उन्होने कहा कि योगी सरकार जितना जुल्म कर ले,तानाशाही कर ले। आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता संघर्ष और आंदोलन की उपज है। पार्टी की ओर से आमजन की आवाज बुलंद करने का सिलसिला थमने वाला नहीं है। पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की आवाज बंद नहीं होने वाली |

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com