Breaking News

पाकिस्तान लौटते ही ठंडा पड़ा इमरान का जोश, कहा- वक्त बुरा है….

नई दिल्ली,सऊदी अरब द्वारा दिए गए जेट विमान में खराबी के बाद पाकिस्तान के पीएम आम मुसाफिर की तरह कमर्शियल फ्लाइट से इस्लामाबाद पहुंचे. एयरपोर्ट पर पाकिस्तान-तहरीक ए इंसाफ के नेताओं ने इमरान की तारीफ में कसीदे पढ़े.अमेरिका से पाकिस्तान पहुंचते ही प्रधानमंत्री इमरान खान की खुमारी उतर गई.

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपके जीवन पर होगा ये असर…..

ऐश्वर्या राय ने की अपनी सास और ननद के खिलाफ महिला हेल्पलाइन मे शिकायत

पार्टी के कार्यकर्ता मीडिया को दिखाने के लिए पीएम को बधाई देने एयरपोर्ट पर पहुंचे। मगर अपने संबोधन में इमरान खान अपना दर्द बयां कर बैठे। उन्होंने कहा कि दुनिया चाहे कश्मीरियों के साथ हो या न हो, लेकिन पाकिस्तान कश्मीरियों के साथ खड़ा रहेगा।

प्याज की बढ़ती कीमतों को रोकने के लिए सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

शादी को यादगार बनाने के लिए युवक और युवती ने किया ये भयंकर काम

इमरान खान ने कहा कि दुनिया चाहे कश्मीरियों के साथ हो या न हो पाकिस्तान उनके साथ खड़ा रहेगा। अपने देशवासियों को गुमराह करते हुए पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि ये लड़ाई एक जेहाद है। उन्होंने कहा कि वह कश्मीरियों के साथ इसलिए खड़ा होना चाहते हैं क्योंकि वह अल्लाह को खुश करना चाहते हैं। इस बयान के साथ ही इमरान खान ने खुद ही ये कबूल कर लिया कि कश्मीर के मोर्चे पर उनकी झूठी कहानी को कुछेक देशों को छोड़ दें तो पूरी दुनिया ने नकार दिया है।

केबीसी कर्मवीर में आने वाली है जलदेवी,जानिए कौन है ये…..

पिता नहीं चाहता था हो बेटी का अंतिम संस्कार, चिता से अधजला हाथ निकालकर और फिर…

इमरान खान ने अपने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें बुरे वक्त में निराश नहीं होना चाहिए। इमरान खान की इस बात ने जता दिया कि कश्मीर के मुद्दे पर वह कितने नाकाम साबित हुए हैं। इमरान ने कहा कि जब आप जद्दोजहद कर रहे होते हैं तो अच्छा और बुरा वक्त आता है। बुरे वक्त से घबराने की जरूरत नहीं है।

अब हरे रंग के बाद मिलेगी ‘लाल’ भिंडी

इस एक्ट्रेस ने पानी के अंदर ऐसे दिया बेटी को 

गौरतलब है कि न्यूयॉर्क से लौटते वक्त सऊदी अरब द्वारा दिए गए जेट विमान में खराबी आ गई थी। इसके बाद पीएम को आम मुसाफिर की तरह कमर्शियल फ्लाइट से इस्लामाबाद का सफर तय करना पड़ा। एयरपोर्ट पर पाकिस्तान-तहरीक ए इंसाफ के नेताओं ने इमरान की तारीफ में कसीदे पढ़े। जब इमरान के बोलने की बारी आई तो उन्होंने पहले अपनी पत्नी बुशरा बीवी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वे बुशरा बेगम का आभार व्यक्त करना चाहते हैं। उन्होंने मुल्क के लिए लगातार दुआ की।