Breaking News

सहारनपुर मे जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री योगी से कर डाली ये खास मांग

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सहारनपुर के जनप्रतिनिधियों ने सिद्धपीठ मां शाकुम्भरी देवी मंदिर को पर्यटन स्थल के तौर पर विकसित करने की मांग की है।

पूर्व विधायक राजीव गुम्बर ने विकास सम्बन्धी अनेक प्रस्ताव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देते हुए मांग की कि सिद्धपीठ माँ शाकुम्भरी को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाए और इस सम्बंध में एक वित्तीय प्रस्ताव क्षेत्रीय पर्यटन अधिकारी के माध्यम से शासन को भेजा जा चुका है जिसकी स्वीकृति लंबित है।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ष लाखो की संख्या में श्रद्धालु आते है अतः माँ शाकुम्भरी देवी मंदिर को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाए। श्री गुम्बर ने राजकीय मेडिकल कॉलेज से संबंधित मुद्दा उठाते हुए मुख्यमंत्री को बताया कि मेडिकल कॉलेज में कार्डियोलॉजिस्ट, न्यूरोलॉजिस्ट, सी टी स्कैन व एमआरआई की सुविधा उपलब्ध नही है और इसलिए इसके मरीजो को हायर सेन्टर रेफेर कर दिया जाता है जिससे क्षेत्र की जनता अत्यधिक कठिनाई का सामना करना पड़ता है अतः शीघ्र ही मेडिकल कॉलेज में इन मूलभूत सुविधाओं का विस्तार किया जाए।

इसके अलावा उन्होंने बस अड्डे को शहर से बाहर स्थानांतरित किये जाने , चुनेटी से देवला बाई पास निर्माण और सरसावा से हेलीकाप्टर द्वारा चार धाम यात्रा शीघ्र शुरू कराए जाने के साथ साथ अन्य लंबित योजनाओं को भी पूरी करने की मांग की।

मुख्यमंत्री ने सभी मांगो पर विचार कर आवश्यक कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया। बैठक में उपस्थित सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री का श्री राम मंदिर निर्माण के लिए तथा सहारनपुर विश्वविद्यालय के निर्माण के लिए आभार व्यक्त किया।।

बैठक में गन्ना मंत्री सुरेश राणा,कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही पूर्व विधायक राजीव गुम्बर, भाजपा जिलाध्यक्ष महेंद्र सैनी,महानगर अध्यक्ष राकेश जैन,विधायक किरत सिंह, देवेंद्र निम,कुँवर बृजेश सिंह,पूर्व सांसद राघव लखन पाल, पूर्व विधायक महावीर राणा,मनोज चौधरी उपस्थित रहे।