Breaking News

सोनी सब के ‘वंशज’ में, युविका का मुश्किल हालातों के बावजूद, दृढ़ संकल्प अटल

मुंबई,  सोनी सब के ‘वंशज’ ने अपनी सम्मोहक और भरोसेमंद कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जो लैंगिक भूमिकाओं और पारंपरिक रूप से पुरुष वंशजों के प्रभुत्व में रहने वाली विरासत के जटिल दृष्टिकोण पर चर्चा करती है। इससे महाजन परिवार में संघर्ष पैदा हो जाता है, जिससे युविका (अंजलि तत्रारी) और डीजे (माहिर पांधी) के बीच भयंकर प्रतिद्वंद्विता शुरू हो जाती है। हालिया एपिसोड्स में, डीजे युविका के भाई अर्जुन (बुनीत कपूर) को ब्लैकमेल करके, उसे युविका को मारने की कोशिश करने के लिए मजबूर करता है, जो फिलहाल जेल में है।

आगामी एपिसोड्स में, युविका का सामना उसके भाई अर्जुन से होता है, जिसे युविका को मारने के लिए मजबूर किया गया है। इस बीच, जेलर गुलरेज़ अप्पा (मीनल कपूर) भी डीजे से मिली हुई है और युविका को मारने की साज़िश रच रही है। हालांकि, खतरे से अवगत होकर, युविका लाल मिर्च पाउडर जैसे अस्थायी हथियारों से लैस हो जाती है और गुलरेज़ अप्पा के गिरोह से लड़ती है, जिससे हर कोई हैरान रह जाता है। गुलरेज़ उसे भागने का मौका देती है, लेकिन युविका जेल के अंदर रहते हुए अपने दुश्मनों को खत्म करने के लिए, ऐसा करने से मना कर देती है।

डीजे को करारा जवाब देने के लिए युविका की क्या योजना है?
वंशज में युविका महाजन की भूमिका निभाने वाली अंजलि तत्रारी ने कहा, “युविका को अच्छे से पता है कि कोई उसे मारने आ रहा है, और अगर वह वापस नहीं लड़ती है, तो यह उसका अंत होगा। मुश्किल हालातों के बावजूद, उसका दृढ़ संकल्प अटल है। आगामी एपिसोड्स में पता चलेगा कि कैसे युविका, डीजे को मात देने के लिए नई योजना तैयार करती है, और उसकी भयावह चालों का दमदार और उचित जवाब देती है। उसकी कुशलता और बहादुरी लड़ाई का रुख बदल देगी, जिससे यह साबित हो जाएगा कि वह सिर्फ ज़िंदा नहीं है, बल्कि एक निडर और ताकतवर शक्ति है।”

वंशज देखते रहिए, हर सोमवार से शनिवार, शाम 7 बजे और रात 10 बजे, केवल सोनी सब पर

रिपोर्टर-आभा यादव