Breaking News

IND vs WI-विराट कोहली ने जड़ा अर्धशतक, 120 के पार भारत

विशाखापत्तनम, टीम इंडिया और वेस्टइंडीज  के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला (2nd ODI) विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 25.4 ओवर में 2 विकेट गंवा कर 127 रन बना लिए हैं. अंबति रायडू (40 रन) और विराट कोहली (52 रन) क्रीज पर हैं.

टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही और चौथे ही ओवर में रोहित शर्मा पवेलियन लौट गए. रोहित को कीमर रोच ने शिमरोन हेटमेयर के हाथों कैच आउट कराकर भारत को पहला झटका दे दिया. रोहित 4 रन बनाकर आउट हुए. नौवें ओवर में शिखर धवन के रूप में भारत ने दूसरा विकेट गंवा दिया. धवन को एश्ले नर्स ने एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन लौटा दिया. धवन 29 रन बनाकर आउट हुए.

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और वेस्टइंडीज की टीम को गेंदबाजी दी. भारतीय टीम में एक बदलाव हुआ है, तेज गेंदबाज खलील अहमद की जगह चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव को शामिल किया गया है. वहीं वेस्टइंडीज की टीम में भी एक बदलाव हुआ है, तेज गेंदबाज ओशाने थोमस की जगह ओबेद मैक्कॉय को डेब्यू का मौका मिला है.

गुवाहाटी में विराट और रोहित ने भारत को 47 गेंद बाकी रहते जीत दिलाकर वेस्टइंडीज का रहा सहा मनोबल भी तोड़ दिया. टॉप तीन बल्लेबाज तो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन इस सीरीज में मिडिल ऑर्डर को भी आजमाए जाने की जरूरत है.