Breaking News

यूपी में मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

मथुरा, उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले की वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत छटीकरा मल्टीलेविल पार्किग के पास आठ वर्षीय बालिका का शव बरामद किया गया है। उसके साथ दुष्कर्म करके हत्या कर दी गई।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासी बालिका पड़ोस की एक महिला के साथ गुरूवार को जंगल से लकडी लेने गई थी लेकिन अचानक वह गायब हो गयी थी। पुलिस को इसकी सूचना गुरूवार की शाम लगभग सात बजे दी गई थी। रात में ही पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर बालिका को खोजने का प्रयास किया था लेकिन उसे पाया नही जा सका। आज सुबह उसका शव छटीकरा मल्टीलेविल पार्किंग के पास बरामद किया गया ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा गौरव ग्रोवर ने पत्रकारों को बताया कि गुरूवार को बालिका के अचानक गायब हो जाने की सूचना के बाद पुलिस की टीमें भी उसका पता लगाने के लिए बनाई गई थीं।बालिका के शव का पोस्टमार्टम पैनेल आफ डाक्टर्स के द्वारा विडियोग्राफी के साथ कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है।

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने पोस्टमाटम रिपोर्ट के आधार पर बालिका के साथ बलात्कार करने और गला घोटकर हत्या करने की पुष्टि की है।