Breaking News

IPPCI मीडिया हब द्वारा, 97 पत्रकारों को “डिजिटल मीडिया अवार्ड से नवाजा गया

नई दिल्लीआईपीपी सीआई मीडिया हब द्वारा 25 अगस्त 2019 को आयोजित NDMC कन्वेंशन सेंटर में आयोजित एक विशाल  समारोह आयोजन किया गया। जिसमे देश भर के लगभग 500 पत्रकारों में से डिजिटल मीडिया, वेबपोर्टल और यूट्यूब चैनल के क्षेत्र में प्रशंसनीय कार्य करने वाले 97 पत्रकारों को “डिजिटल मीडिया एवार्ड 2019” से पत्रकारो को सम्मानित किया गया।

 एवार्ड समारोह के मुख्य अतिथि भारत के रक्षा विशेज्ञ पीके सहगल, मेजर जनरल शोरी, ब्रिग्रेडियर के डी मल्होत्रा, बीएमएस दिल्ली प्रभारी ब्रिजेश कुमार, अनूप चौधरी, नरेंद्र भंडारी, अखिलेश अग्रवाल, संजय उपाध्याय, भूपेंद्र चौधरी, विजय शर्मा एवं गिरीश आर्य क्राइम इन डेल्ही नेशनल न्यूज़ पोर्टल के सीनियर रिपोर्टर शहज़ाद अहमद को

पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए IPPCI डिजिटल मीडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया।वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव व IPPCI के प्रमुख नरेंद्र भण्डारी, संदीप व देश के कोने को ने से आये पत्रकार उपस्थित रहे। इतनी बड़ी संख्या में प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया के पत्रकारों को एक साथ जोड़ने में कामयाबी हासिल की।