Breaking News

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, मुख्यमंत्री योगी पहुंचेंगे मथुरा

मथुरा, श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व ब्रज के मंदिरों में चल रहे कार्यक्रमों एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा निकाली गई शोभा यात्रा से शुक्रवार को ब्रजभूमि का कोना कोना कृष्णमय हो उठा है।

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

आज जन्माष्टमी के पावन पर्व पर देश विदेश से आए लाखों तीर्थयात्री न केवल ब्रज की जन्माष्टमी का आनन्द ले रहे हैं बल्कि देश विदेश के विभिन्न भागों में आयोजित होनेवाली जन्माष्टमी को उन प्रांतों के कलाकारों के माध्यम से देख रहे हैं और वे यह भी पा रहे हैं कि इस भूमि के पेड़ के पत्तों तक से पिछले दो दिन से प्रेम की वर्षा किस प्रकार से हो रही है।

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

जन्माष्टमी को यादगार बनाने के लिए जहां राज्य सरकार का संस्कृति विभाग, पर्यटन विभाग एवं ब्रज तीर्थ विकास परिषद अनूठे कार्यक्रमों का आयोजन करा रहा है वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं इस अवसर पर 24 अगस्त को मथुरा पहुंचेंगे।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

वे जहां वृन्दावन में तीर्थयात्रियों के लिए फैसिलिटेशन सेन्टर का उदघाटन करेंगे वहीं मथुरा में वे श्रीकृष्ण जन्मस्थान में दर्शन करेंगे तथा अपरान्ह रामलीला मैदान पर आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे।

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

श्रीकृष्णोत्सव 2019 के अंतर्गत ’’दही हांडी’’ कार्यक्रम का आयोजन रामलीला मैदान में अपरान्ह साढ़े तीन बजे होगा जिसके मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….