Breaking News

का बा , ई बा के बाद अब बिहार के चुनावी समर में उतरा “का किए हो?”

नई दिल्ली, बिहार की चुनावी लड़ाई अबकी संगीतमय हो रही है। का बा , ई बा के बाद अब बिहार के चुनावी समर में उतरा का किये हो?

कुछ दिन पहले ही बिहार में बीजेपी ने थीम सॉन्ग “बिहार में ई बा” लॉन्च किया था जिसमें एनडीए की प्रमुख सहयोगी जेडीयू के नीतीश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं गई थी। आज कांग्रेस पार्टी ने इसी के जवाब में नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए पूछा….”का किए हो…?”लॉन्च होने के बाद से ही “का किये हो?” ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है।

 बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी अपने कैंपेन सॉन्ग के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल कर रही है…”का किए हो…?” कांग्रेस ने आज बिहार चुनाव के लिए अपने थीम सॉन्ग  “का किए हो…?” को लॉन्च कर दिया है। इस गाने में रैपर लगातार राज्य की जेड़ीयू बीजेपी गठबंधन वाली नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साध रहा है।

कांग्रेस पार्टी ने लगातार ट्वीट के लिए इसी हैशटैग “का किये हो?” के जरिए नीतीश कुमार से कई सवाल किए… “बिहार के युवाओं के रोजगार के सपने तोड़ दिये हो। वोट लेकर सिर्फ बेरोजगारी दिये हो। पूछ रहा है बिहारी युवा- हमारे रोजगार के लिये का किये हो?”

कांग्रेस पार्टी ने इस वीडियो के दूसरे ट्वीट में प्रवासी मजदूरों को लेकर राज्य की नीतीश सरकार को घेरा है।इस वीडियो के तीसरे ट्वीट के वीडियो में कांग्रेस पार्टी ने बताया है कि नीतीश कुमार के बिहार में सारे इंजन फेल हैं।

कांग्रेस ने महिला अत्याचार पर पूछा, “महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं, हर तरफ अपराध का बोलबाला है। महिला प्रताड़ना पर तुम चुप्पी साध लिये हो. बिहार की महिला शक्ति पूछ रही है- हमरे लिये तुम का किये हो?”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com