Breaking News

मृतक कमलेश तिवारी की मां के आरोपों की, गंभीरता से जांच को लेकर उठी मांग

लखनऊ ,  हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के विभिन्न पहुलओं की पड़ताल कर रही सुरक्षा एजेंसियों को मृतक की मां के आरोपों की गंभीरता से जांच करनी चाहिये।

यह बात उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कही है । श्री लल्लू ने पत्रकारों से कहा कि हिन्दूवादी नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हुयी हत्या यूपी की बदहाल कानून व्यवस्था की पोल खोलती है। मृतक की मां ने इस मामले में संगीन आरोप लगाये हैं। सुरक्षा एजेंसियों और सरकार को इन बयानो की गंभीरता से जांच करनी चाहिये ताकि खुद को असुरक्षित महसूस कर रही जनता के बीच भ्रम की स्थिति पैदा न हो सके।

खत्म हो रहीं सरकारी नौकरियां, मंत्री बोले- 400 विभाग होंगे बंद

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

उन्होने कहा कि कांग्रेस पहले से कहती आयी है कि यूपी में जंगलराज है। दिनदहाड़े हो रही लूटपाट और हत्यायें अब आम हो चुकी हैं। जनता खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है। धर्म के नाम पर उत्पीड़न की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुयी है। कानून व्यवस्था को लेकर सरकार की बयानबाजी की कलई खुल चुकी है और सच लोगों के सामने हैं।

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

प्रदेश अध्यक्ष ने वित्त आयोग से अपील की कि राजकोषीय घाटे को कम करने के नाम पर सामाजिक सरोकार से जुडी योजनाओं में कटौती न की जाये। 2018.19 में उत्तर प्रदेश का राजकोषीय घाटा वित्त आयोग के मानक तीन फीसदी से ज्यादा 3़ 1 प्रतिशत हो चुका है। इस घाटे को कम करने के नाम पर किसानएनौजवान और व्यापारियों पर बोझ नही डाला जाये।

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

उन्होने कहा कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद और प्रदेश प्रवक्ता अनूप पटेल सोमवार को वित्त आयोग के समक्ष जाकर जनहित में अपने विचार प्रकट करेंगे। पूर्वी यूपी का एक बड़ा हिस्सा बाढ़ से और बुंदेलखंड में मौसम बरसात से जूझ रहा है। कांग्रेस बाढ और सूखा जैसी आपदाओं से किसानो को बचाने मांग करेंगी।

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….

बछड़ी देगी गाय से ढाई गुना अधिक दूध, नई तकनीक हुई विकसित…..

बिग बॉस 13 में ये भोजपुरी स्टार बनेंगे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स

कई शहरों के बाद अब बदलेगा हज हाउस का नाम

यूपी में 30 नवम्बर तक अधिकारियों की छुट्टी बंद