Breaking News

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री लोलो इस वेब सीरीज से करेंगी कमबैक

करिश्मा कपूर अपने समय की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक रह चुकी हैं। लेकिन काफी समय से उनकी कोई फ़िल्म नही आई लेकिन अब लंबे इंतजार के बाद करिश्मा वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ से फिर से नजर आने वाली हैं। करिश्मा के फैंस उन्हें फिर एक बार एक्टिंग करते हुए देख सकेंगे और इस बात से उनके फैंस काफी खुश है।

ऑल्ट बालाजी की यह वेब सीरीज मेंटलहुड मातृत्व पर आधारित है। इसमें करिश्मा, मीरा शर्मा नाम की एक छोटे शहर की मां की भूमिक अदा करेंगी। जो मुंबई की होनहार माताओं के बीच से खुद को पार लगाने की कोशिश करती हैं। इस वेब सीरीज में बताया जाएगा कि बच्चों का पालन-पोषण एक कला है। समाज का एक बहुत बड़ा वर्ग इसे विज्ञान की नजर से देखता है। बहुत माताएं ऐसी भी हैं जो अपने बच्चों की एक शेरनी की तरह रक्षा करती हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार इस वेब सीरीज को पहले जहां अक्टूबर में काम खत्म करना था लेकिन अब इसमें करीब तीन महीने का समय और लगेगा। निर्माता एकता कपूर ने निर्देशक करिश्मा कोहली को शूट हो चुके एपिसोड्स पर फिर से काम करने को कहा है। उन्होंने यह बात शो के रफ कट देखने के बाद कही  अब पूरी टीम फिर से  नई योजना के साथ वेब सीरीज के कुछ हिस्सों को रीशूट करेगी।

करिश्मा के अनुसार उनका किरदार आज की माताओं पर आधारित है और एक मां के रूप में वह सही काम करने में विश्वास रखती हैं। वेब सीरीज की कहानी सुनने के बाद करिश्मा की इस प्रोजेक्ट में रुचि पैदा हुई थी। करिश्मा का मानना है कि जब दर्शक इसे देखेंगे तो खास तौर पर सभी माताएं अपने आपको उनके निभाए किरदार से जुड़ा महसूस करेंगी।

करिश्मा के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने  बहुत छोटी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने 17 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उनकी पहली ही फिल्म  जो 1991 में आई ‘प्रेम कैदी’  हिट थी। इसके बाद उन्होंने कई और  फिल्में की जो काफी हिट रही । 2003 में करिश्मा ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और फिर कुछ रिऐलिटी शोज जज किए और एकाध फिल्में कीं। उन्होंने फिर 2012 में फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ से कमबैक किया। फिल्म फ्लॉप रही। तब से लेकर अभी तक करिश्मा सिर्फ ‘जीरो’ फिल्म में एक कैमियो में नजर आईं। अब उन्होंने एक वेब सीरीज के जरिए फिर से कमबैक किया है।

रिपोर्टर आभा यादव