Breaking News

ईदगाह के सामने हुआ पथराव , 12 कांवडिये घायल, एक की हालत गंभीर

बदायूं, उत्तर प्रदेश में बदायूं के इस्लामनगर क्षेत्र में सोमवार को समुदाय विशेष के लोगों ने कांवड़ियों पर पथराव कर दिया, जिससे 12 से अधिक घायल हो गये। घटना के बाद तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि इस्लामनगर क्षेत्र में बदायूं.बिसौली मार्ग स्थित ईदगाह पर ईद की नमाज पढ़ी जा रही थी ।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

इस बीच हरिद्वार से जल लेकर ट्रैक्टर.ट्रॉली पर सवार कांवडिये डीजे बचाते हुए गुजर रहे थे। मुस्लिम समुदाय के लोगों के विरोध करने पर उन्होंने डीजे बंद कर दिया। इस बीच दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने पर मारपीट शुरू हो गई । समुदाय विशेष के लोगों ने कांवडियों को दौड़ा लिया और करीब दो किलोमीटर दौड़ कर कांवडियों ने जान बचाई । मौके पर तैनात पुलिस एवं महिला पुलिस पर भी वे लोग हमलावर हो गए और पथराव कर दिया।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

इस घटना में पुलिसकर्मियों ने एक पेट्रोल पम्प में छुपकर जान बचाई । मारपीट और पथराव में 12 से अधिक कांवडिये घायल हो गए। घायलों में एक कांवडिये की हालत गंभीर बताई जा रही है। श्री त्रिपाठी ने बताया कि घटना एहतियात के तौर पुलिस और पीएसी तैनात कर दिया गया है। फिलहाल स्थिति सामान्य है। अधिकारी स्थित पर नजर रखे हुए हैं ।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…