Breaking News

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के बेटे ने, केजरीवाल पर लगाया ये गंभीर आरोप

नयी दिल्ली,  दिल्ली में मतदान के ठीक एक दिन पहले आम आदमी पार्टी (आप) के पश्चिम दिल्ली से उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के पुत्र के इस दावे से नया राजनीतिक विवाद उत्पन्न हो गया है। उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के पुत्र ने दावा किया कि उनके पिता ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को छह करोड़ रुपए दिए थे। हालांकि जाखड़ ने बेटे के बयान को झूठ करार दिया और कहा कि पुत्र के साथ उनके संबंध ठीक नहीं रहे हैं।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

आप उम्मीदवार जाखड़ के पुत्र उदय जाखड़ ने दावा किया कि आरोप साबित करने के लिए उनके पास ‘पर्याप्त सुबूत’ हैं और उन्होंने इस बात का खुलासा अन्तरात्मा की आवाज पर किया है। उदय ने कहा, ‘‘अनुभवहीन नेता को टिकट मिलने से शुरूआत में आश्चर्य हुआ था। मैंने इस बारे में पूछने का निश्चय किया। जब मैंने अपने पिता से पढ़ाई के लिए पैसे मांगे, तो वह यह नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि वह इसका इस्तेमाल अपने राजनीतिक फायदे के लिए करने जा रहे हैं।’’

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

उदय ने यह भी दावा किया कि उसके पिता 1984 के सिख विरोधी दंगा मामले में दोषी ठहराए गए यशपाल सिंह और कांग्रेस नेता सज्जन कुमार की जमानत राशि देने के भी इच्छुक थे। आरोप लगने के बाद बलबीर सिंह ने संवाददाता सम्मेलन कर बेटे की बात से इनकार करते हुए कहा कि उनका बेटा कभी उनके साथ नहीं रहा। उन्होंने कहा कि उनके तलाक के बाद उनका बेटा अपने नाना-नानी के साथ रहता था। जाखड़ ने कहा कि यह कदम राजनीति से प्रेरित हो सकता है। नेता ने कहा कि बेटे की कस्टडी उनकी पहली पत्नी के पास थी। उन्होंने कहा कि दिसंबर 2018 में उन्होंने अंतिम बार अपने पुत्र से बात की थी ऐसे में उसका यह दावा कि मैंने उसे बताया है कि मैंने पश्चिम दिल्ली से टिकट पाने के लिए छह करोड़ रुपए दिए हैं,सरासर गलत है।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

इसके अलावा उन्होंने 1984 दंगों पर बेटे के दावे पर कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए कहा कि वह सारी बातों पर सोमवार को जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि ‘आप’ सभी आरोपों का सुबूतों के साथ जवाब देगी। इस बीच दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक अलग संवाददाता सम्मेलन में जाखड़ का समर्थन किया और कहा कि वह अपनी पहली शादी से हुए बेटे के संपर्क में नहीं हैं। सिसोदिया ने कहा,‘‘मतदान से 10 घंटे पहले,कोई संवाददाता सम्मेलन कर रहा है…यह इस लिए किया जा रहा है ताकि हेडलाइन बनाई जा सके ‘छह करोड़ में आप का टिकट?’ यह हेडलाइन दी जा सके । भाजपा ने इस अवसर का इस्तेमाल किया। उम्मीदवार कह रहा है कि उसने टिकट नहीं खरीदा और पार्टी कह रही है कि उसने कोई टिकट नहीं बेचा है।’’

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

इस बीच भाजपा ने इस मामले पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से स्पष्टिकरण मांगा है। भाजपा नेता प्रकाश जावडेकर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘यह बेहद गंभीर आरोप है और केजरीवाल को जवाब देना चाहिए। सिख विरोधी दंगा मामलों के दोषियों को जाखड़ के समर्थन पर भी केजरीवाल को जवाब देना चाहिए। आप के भ्रष्टाचार का खुलासा हो गया है और उसका सही चरित्र सामने आ गया है।’’ संवाददाता सम्मेलन में मौजूद दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि जाखड़ के बेटे को तत्काल सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए।

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

इससे पहले जब यह संवाददाता सम्मेलन शुरू होने वाला था तभी तीन पुलिसकर्मी आप मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों से उसे तत्काल रोकने के लिए कहा, जिस पर किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने संवाददाता सम्मेलन का वीडियो बनाने की कोशिश की लेकिन उन्हें अंदर नहीं जाने दिया गया और दरवाजा बंद कर दिया गया।

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें संवाददाता सम्मेलन के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद वे आप पदाधिकारियों को आगाह करने पहुंचे कि वे संवाददाता सम्मेलन नहीं कर सकते और यह आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने बताया कि उन्होंने घटना की जानकारी चुनाव आयोग को दे दी है। हालांकि पार्टी ने कह कि आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं हुआ है क्योंकि उसने अपना चुनाव चिह्न ढंक रखा था तथा पार्टी ने वोट के लिए कोई अपील नहीं की है, बस एक स्पष्टीकरण दिया है।

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…