Breaking News

सड़कों के निर्माण से यातायात होगा सुगम, जाम से मिलेगी मुक्ति- केशव मौर्य,उपमुख्यमंत्री

लखनऊ ,  उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज प्रयागराज मे अपने आवास पर दूरदराज से आये लोगो की समस्याएं सुनी और सम्बन्धित अधिकारियों को दिए समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए।  उन्होने कहा है कि सड़कों के निर्माण से जाम से मुक्ति मिलेगी तथा यातायात सुगम होगा तथा क्षेत्र व क्षेत्रवासियों का सर्वांगीण विकास होगा।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

श्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज अमर शहीद चंद्र शेखर आजाद राजकीय उद्यान प्रयागराज में स्थानीय सहयोगियों के साथ वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम में भाग लेते हुए वहां पर वृक्षारोपण किया और लोगों का आह्वान किया कि वर्षा काल पौधे रोपित करने का अनुकूल समय होता है ,ज्यादा से ज्यादा लोग वृक्षारोपण कर पर्यावरण संरक्षण व संवर्धन में अपना सहयोग प्रदान करें। उन्होंने वृक्षों की महत्ता व उनके महत्व पर भी प्रकाश डाला। श्री केशव प्रसाद मौर्य ,श्री अनिरुद्ध पटेल व श्री चंद्रेश केसरवानी के आवास पर पहुंचकर शोक संतप्त परिवारों को सांत्वना दी व दिवंगत आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यातायात व्यवस्था को सुगम्य में बनाए रखने हेतु प्रदेश के 12 जनपदों के 21 सड़क मार्गों पर चल रहे मरम्मत और चौड़ीकरण कार्य हेतु  43 करोड़ की धनराशि निर्गत की है और अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह इन्हें शीघ्र से शीघ्र व निर्धारित समय सीमा के अंदर पूरा करें । उन्होंने कहा कि सरकार यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित व सुगम्य बनाने हेतु दृढ़ संकल्पित है। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….