Breaking News

जानिए कब से शुरू हो रहा है मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14

नई दिल्ली, मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस का 14वां सीजन अब जल्द शुरू होने के लिए तैयार है. शो के शुरू होने को लेकर बीते कई दिनों से कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि शो में जाने से पहले कंटेस्टेंट्स को क्वारंटाइन पर रहना होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को कोराना टेस्ट कराना होगा और घर के अंदर आने से पहले क्वारंटाइन में रहना होगा। दरअसल, कंटेस्टेंट्स को प्रीमियर डेट से पहले अलग-अलग जगहों पर रखा जाएगा जिसका मतलब कंटेस्टेंट्स को 20 या 21 सितंबर से क्वारंटाइन पर रहना होगा। सभी शो के प्रीमियर तक क्वारंटाइन पर रहेंगे।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार,  बिग बॉस 14 अक्टूबर से ऑनएयर होगा। सामान्य तौर पर शो का प्रीमियर एपिसोड एक दिन पहले एडवांस में शूट किया जाता है ताकि कंटेस्टेंट्स की पहनचान छुपाकर रखी जा सके। लेकिन इस बार प्रीमियर एपिसोड तीन दिन शूट किया जाएगा। बता दें कि हाल ही में सलमान की एक फोटो जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वह बिग बॉस के सेट पर पोछा मारते हुए नजर आए थे।

वहीं हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि सलमान खान बिग बॉस-14 के पूरे सीजन के लिए 250 करोड़ रुपये की मोटी फीस ले रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सलमान खान छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर हैं। बिग बॉस-14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपये बतौर फीस दिए जा रहे हैं। सलमान वीक में एक बार शूटिंग करेंगे और दिन में दो एपिसोड की शूटिंग होगी। 12 सप्ताह के लिए प्रति दिन एपिसोड करीब 10.25 करोड़ की फीस दी जा रही है। हर साल की तरह इस साल भी सलमान को टेलीविजन चैनल के कुछ अवार्ड शो में भी आना होना होगा।’