लालू प्रसाद यादव ने पूछा ये चौंकाने वाला सवाल ? कहा, कहां ले जा रहे…?

नई दिल्ली, राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव ने एक सवाल पूछकर सबको चौंका दिया है ? लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी सरकार की विचारधारा पर बड़ा हमला किया है।
राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव जेल से छूटने के बाद अब अपने पूरे फार्म में आ रहें हैं। जो कि निश्चचित तौर पर बीजेपी के लिये बड़ी परेशानी का सबब होंगे। कोविड कुप्रबंधन से जूझ रही जनता के दर्द को आवाज देते हुये राजद अध्यक्ष ने बीजेपी सरकार से बड़ा सवाल किया है।
लालू  प्रसाद यादव ने बीजेपी सरकार की विचारधारा पर बड़ा हमला करते हुये पूछा है कि बीजेपी सरकार जीते जी कोविड मरीजों को

 दवा, ऑक्सीजन, बेड और ईलाज मुहैया नही करा पा रही है। जनता की दुर्गति यहीं खत्म नही होती है मरने के बाद भी लोगों को लकड़ी, दो गज कफ़न और ज़मीन भी नसीब नहीं हो रही है। हालात ये हैं कि  दुर्गति के लिए शवों को गंगा में फेंक दियाजा रहा है। कुत्ते लाशों को नोच रहे है। यहीं पर लालू  प्रसाद यादव ने बीजेपी सरकार की विचारधारा पर सवाल खड़ा करते हुये पूछा है कि हिंदुओं को दफ़नाया जा रहा है। कहाँ ले जा रहे है देश और इंसानियत को?   राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपनी बातों के समर्थन में कई समाचार पत्रों की न्यूज क्लिपिंग्स भी शेयर की हैं।
लालू  प्रसाद यादव ने ट्वीट किया है कि – जीते जी दवा, ऑक्सीजन, बेड और ईलाज नहीं दिया। मरने के बाद लकड़ी, दो गज कफ़न और ज़मीन भी नसीब नहीं हुआ। दुर्गति के लिए शवों को गंगा में फेंक दिया। कुत्ते लाशों को नोच रहे है। हिंदुओं को दफ़नाया जा रहा है। कहाँ ले जा रहे है देश और इंसानियत को?
https://twitter.com/laluprasadrjd/status/1392504436195397632
इससे पहले उन्होंने एक मीडिया समागम समारोह में में कहा था कि भाजपा नेता सुशील मोदी जेपी आंदोलन के समय हमारे सचिव रहे, लेकिन अब वे मेरे खिलाफ बोल रहे हैं। कहा कि नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों एक ही परिवार के हैं। हम सब लोग जेपी आंदोलन से राजनीति में आए।लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जेपी आंदोलन में ही सुशील मोदी, रविशंकर प्रसाद भी थे। उस समय ये लोग हमारी बात सुनते थे। हमसे पूछते थे, आज ये लोग हमारे विरोध में बोल रहे थे। गजब की राजनीति है। कितनी बड़ी गिरावट आ गई है। अध्यक्ष के खिलाफ बोलता है सचिव। हम लोग संचालन समिति में थे।
लालू प्रसाद यादव ने आगे कहा, “सुशील मोदी और रविशंकर अगर सुन रहे हों तो जान लें तुम्हारी हिम्मत नहीं थी हमसे प्रश्न पूछने की, जय प्रकाश जी के सामने बोलने की।” अब हम लोग फिर से बिहार को विकास के रास्ते पर लाने की कोशिश करेंगे। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार का मतलब लालू प्रसाद यादव है। जो लालू के साथ रहेगा, वह विकास करेगा। बिहार में काम करने वाला कोई भी हो, वह लालू से पूछकर हर काम करता है। यह लालू का प्रदेश है। हम लोग संघर्ष किए हैं। समाज को आगे बढ़ाने के लिए लंबी लड़ाई लड़े हैं। जाति-धर्म, संप्रदाय जैसी बातों में लोगों को उलझाकर कट्टरता नहीं फैलाते हैं। जो लोग ऐसा कर रहे हैं, उन्हें जनता हटाएगी।
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com