Breaking News

केंकरे ने सुदेवा को हराकर आई-लीग की शुरुआत की

नयी दिल्ली,  केंकरे फुटबॉल क्लब ने आई-लीग 2022-23 के अपने पहले मुकाबले में सोमवार को सुदेवा दिल्ली एफसी को 2-1 से हराकर टूर्नामेंट में अपना खाता खोला।

केंकरे के विंगर अजफर नूरानी को टीम के लिए दूसरा गोल करने और पहले में सहायता प्रदान करने के लिए हीरो ऑफ द मैच घोषित किया गया।

हीरो आई-लीग में खेलने वाले दिल्ली के एकमात्र क्लब सुदेवा ने घरेलू मैदान राजधानी मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में तेज-तर्रार शुरुआत जरूर की लेकिन मुम्बई के केंकरे एफसी ने उसका संतुलित ढंग से जवाब दिया और शुरुआती बढ़त हासिल की।

अहमद फैज खान मैच के 12वें मिनट में केंकरे को 1-0 की बढ़त दिलाई। फैज ने अजफर नूरानी के क्रॉस पर बॉक्स के सेंटर से राइट फुटर शॉट लगाकर यह गोल दागा।

दो मिनट के स्टॉपेज टाइम के दौरान 45+1वें मिनट में बासित अहमद भट के हैडर ने मेजबान टीम को राहत पहुंचाई। दाहिने फ्लैंक से आर. लाव्मनसांगजुआला के हवाई क्रॉस को बासित ने हैडर किया और बॉल केंकरे के गोलकीपर पदम छेत्री को छकाते हुए गोललाइन के पार पहुंच गई।

अजफर नूरानी ने मैच के 61वें मिनट में एक और गोल किया जो केंकरे के लिये निर्णायक साबित हुआ। अरविनराज राजन के बॉक्स के अंदर थ्रू-पास पर अजफर ने करारा लेफ्ट फुटर शॉट लगाकर गेंद को गोलजाल में उलझा दिया।