Breaking News

दरभंगा में भारी मात्रा में शराब बरामद, एक गिरफ्तार

दरभंगा, बिहार के दरभंगा जिले में पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापामारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया।

एंटी लिकर टास्क फोर्स के शिवपूजन पासवान ने रविवार को यहां बताया कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के चुनाभट्ठी मोहल्ला के समीप ओभर ब्रिज के नीचे बने झोपड़ियों में छापेमारी की गयी ,जिसमें गणेश पासवान की झोपड़ी से करीब 200 ग्राम गांजा और दो लाख छह हजार पाँच सौ रूपया बरामद किया गया है। गणेश पासवान को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि गणेश पासवान की झोपड़ी के बगल ही सुनील शाह एवं काशी शाह की झोपड़ी से आठ बोतल विदेशी शराब एवं तीन सौ एम एल का 100 सौ बोतल एवं मनोज महतो एवं संजय महतो की झोपड़ी से तीन सौ एम एल मात्रा वाला 75-75 बोतल समेत 250 बोतल नेपाली शराब जब्त किया गया है। चारों शराब कारोबारी मौके से फरार हो गये।

लहेरियासराय के थानाध्यक्ष एच.एन. सिंह ने बताया की सूचना के आधार पर रहमगंज मुहल्ला स्थित विजय सहनी के घर पर छापामारी कर 129 बोतल विदेशी शराब जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि शराब का कारोबारी विजय सहनी फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

सिमरी के थानाध्यक्ष एच.एन यादव ने बताया कि जलवार गांव में पुलिस ने नुनु सहनी के भूसा घर से 405 बोतल विदेशी शराब जब्त किया है एवं शराब लाने वाले हरियाणा नंबर अंकित एक महिंद्रा जीप को भी जब्त किया है। उन्होंने बताया कि शराब कारोबारी जीप छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।