Breaking News

इस लौकी को देखकर चीख पड़ी महिला, बोली अब घर में नहीं रहूंगी

नई दिल्ली ,जरा सोचकर देखिए आपने रात में घर के फ्रीज में लौकी काटकर रखें और सुबह अचानक फ्रीज खोलकर देंखे तो उसका साइज बढ़ा हुआ मिले तो आपको कैसा लगेगा. डर के मारे हालत खराब हो जाएगी

रेलकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी…

बिहार के पटना में लौकी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। घटना हाईकोर्ट के एक वकील के घर की है, जहां उनकी वकील की पत्नी ने फ्रिज में रखी लौकी को देखकर घर छोड़ने की धमकी दे डाली। हालांकि, पड़ोसियों के समझाने के बाद मामला सुलझ गया है, लेकिन पत्नी ने कहा कि आगे से लौकी घर में नहीं आएगी।

दुनिया में पैदा हुआ था ये अनोखा बच्चा,अब हुआ ऐसा चमत्कार…

वकील साहब कई दिनों से लगातार भिंडी, परवल और करेला लेकर आते थे। पत्नी ने कहा कि कभी लौकी भी तो लाया करिए। बीते शुक्रवार को वह एक लौकी खरीद कर लाए और पत्नी को दी। रात में खाने के लिए पत्नी ने लौकी को आधा काटा और उसकी सब्जी बना डाली। बची हुए आधी लौकी को फ्रीज में रख दिया। शनिवार की सुबह जब वकील साहब की पत्नी ने फ्रीज खोला तो उनकी नजर लौकी पर पड़ी। देखते ही वह चीख पड़ीं। उन्होंने कहा कि कटी हुई लौकी का साइज रातभर में काफी बढ़ गया।

गोशाला में इस युवक ने किया कई गायों के साथ रेप…

वकील की पत्नी ने कहा कि यह भूतहा लौकी है, अपने आप बढ़ रही है। घर पर भूत का साया है। अब मैं इस घर में नहीं रहने वाली हूं। लौकी को देखर खुद वकील साहब हैरान थे, क्योंकि उन्हें भी लौकी का साइज बढ़ा हुआ दिख रहा था। इसी दौरान वकील के घर उनके पड़ोसी पहुंचे। परेशान देखकर उन्होंने वकील से कारण पूछा। पड़ोसी को जब पूरा मामला समझ आया तो उन्होंने लौकी का साइज बढ़ जाने के पीछे की गुत्थी सुलझाई।

अगर आप के पास है ये चीज, तो मिल जाएगी ये सरकारी नौकरी….

पड़ोसी ने बताया कि किसान ने लौकी के साइज को बढ़ाने के लिए इंजेक्शन का इस्तेमाल किया होगा, जिसकी वजह से कटी लौकी का भी साइज बढ़ गया। वकील और उनकी पत्नी को पड़ोसी की बात समझ भी आ गई, लेकिन उन्होंने फिर भी लौकी को फ्रीज से निकाल फेंक दिया।

इस रॉयल फैमिली में निकली वैकेंसी, 26 लाख होगी सैलरी

लग्जरी कार पर गोबर लगाकर घूम रही है ये महिला,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आज से दूध हुआ इतना महंगा ,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…..

यूपी में इस युवक ने गाय के साथ किया रेप….

अब टीवी देखना होगा इतना ज्यादा सस्ता….

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह