Breaking News

आजम खान का बीजेपी पर बड़ा वार- गुलामी की निशानियों को ना मिटाना, राजनीतिक नपुंसकता है.

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सिंह सोम को ताजमहल को गुलामी की निशानी बताना भारी पड़ रहा है.  AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैशी के पलटवार के बाद अब समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां ने संगीत सिंह सोम को बुरी तरह घेरा है। आजम खान ने कहा कि गुलामी की निशानियों को ना मिटाना राजनीतिक नपुंसकता है.

समाजवादी पार्टी मे मेयर के टिकट के लिये, राष्ट्रीय खिलाड़ी से लेकर पूर्व विधायक तक दावेदार

समाजवादी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने की ओर, अखिलेश यादव के बढ़ते कदम

आजम खान ने संगीत सोम का नाम लिए बिना कहा, ”मैं किसी को जवाब नहीं दे रहा हूं क्योंकि गोश्त के कारखाने चलाने वालों को राय देने का अधिकार नहीं है. इस पर मोदी और योगी जी फैसला करेंगे लेकिन मैं यह कहना चाहता हूं कि उन सभी इमारतों को गिरा देना चाहिए जिनसे कल के शासकों की बू आती है.”

अखिलेश यादव ने घोषित की सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी, देखिये किसका कद बढ़ा, किसका घटा

ताजमहल पर सपा ने दिया संगीत सोम को करारा जवाब…….

आजम खान ने कहा, ”मैंने तो पहले भी कहा कि सिर्फ ताजमहल ही क्यों पार्लियामेंट, राष्ट्रपति भवन, कुतुब मीनार सब को गिरा देना चहिए. हम तो बादशाह से अपील करते हैं. छोटे बादशाह से तो हमने कहा कि आप आगे चलो हम साथ चलेंगे. पहला फावड़ा आपका होगा दूसरा हमारा होगा. कहने के बाद कदम पीछे हटा लेना राजनीतिक नपुंसकता है.”

IAS अफसर काम की शैली बदलें, न्यूनतम शासन- अधिकतम प्रशासन सुनिश्चित करें-उपराष्ट्रपति

भाजपा के कार्यक्रम में, हार्दिक पटेल की अारक्षण आंदोलन समिति का हंगामा, 40 गिरफ्तार 

Akele Taj Mahal hi kyun? Parl, Rashtrapati Bhawan, Qutb Minar, Lal Qila kyun nahi? Ye sab ghulaami ki nishani hai: Azam Khan on Sangeet Som

कांग्रेस ने गुरदासपुर लोकसभा सीट भाजपा से छीनी, वेनगना सीट पर मुस्लिम लीग विजयीलालू यादव ने सीबीआई के पूछताछ के तरीके का किया खुलासा ?

संगीत सोम ने ताजमहल को “भारतीय संस्कृति पर एक धब्बा” बताया है. उन्होंने कहा, ”हम किस इतिहास के बारे में बात कर रहे हैं? ताजमहल के निर्माता (शाहजहां) ने अपने पिता को कैद कर दिया था. वह हिंदुओं को समाप्त करना चाहता था. यदि ये लोग हमारे इतिहास का हिस्सा हैं, तो यह हमारे लिए बहुत दुख की बात है और हम इस इतिहास को बदल देंगे.” याद रहे कि शाहजहां ने नहीं, औरंगजेब ने अपने पिता शाहजहां को कैद किया था.

नेपाल में चुनाव को लेकर, मुख्य चुनाव आयुक्त, एपी यादव का बड़ा बयान

लोहिया ट्रस्ट को मिला नया कार्यालय प्रभारी

संगीत सोम के बयान का AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विरोध किया है. ओवैसी ने कहा है कि लाल किला को भी गद्दार ने ही बनाया है तो क्या पीएम मोदी लाल किला पर तिरंगा नहीं फहराएंगे?

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव-सपा ने बाजी मारी, भाजपा हारी- देखिये पूरे परिणाम

गोरखपुर में बच्चे तोड़ रहे दम, सीएम योगी गुजरात में निकाल रहे गौरव यात्रा- राज बब्बर

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया, ”दिल्ली में हैदराबाद हाउस को भी ‘गद्दार’ ने ही बनाया था. क्या मोदी विदेशी मेहमानों को यहां आने से रोकेंगे. ‘गद्दारों ने ही लाल किला को भी बनाया था क्या मोदी वहां तिरंगा फहराना बंद कर देंगे क्या मोदी और योगी देसी और विदेशी सैलानियों को ताजमहल नहीं जाने के लिए कहेंगे.”

जानिये, आरक्षण पर क्या है आरएसएस का रूख ?

योगी सरकार नही रोक पा रही जमीन पर कब्जे, विवाद में तीन की मौत, एक दर्जन घायल

यूपी मे महिलाओं के साथ दुष्कर्म पर, समाजवादी पार्टी का बीजेपी पर बड़ा हमला

पूर्व राष्ट्रपति की पुस्तक के लोकार्पण पर, गठबंधन सरकारों के बड़े रहस्यों का हुआ खुलासा ?

चुनावों में गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, जानिये क्या बोले ?