Breaking News

यूपी में शेरनी को डंडे से पीट-पीटकर दी गई मौत…

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत टाइगर रिजर्व की दियूरिया रेंज में 9 लोगों पर हमला करने वाले एक बाघिन को स्थानीय लोगों ने  पीट-पीटकर हत्या कर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के लोग डंडों से बुजुर्ग शेरनी को पीट रहे हैं. शेरनी हिम्मत करके उठी जिसके बाद यह ग्रामीण दूर भाग गये लेकिन उसे काफी चोट आयी थी, जिसके बाद आज सुबह शेरनी ने दम तोड दिया.

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

शेरनी की इस तरह हुई हत्या से टाइगर रिजर्व प्रशासन सवालो के घेरे में आ गया है. वीडियो में कुछ वर्दी धारी भी दिख रहे हैं गौरतलब है कि कल पीलीभीत टाईगर रिजर्व की दियोरिया रेंज के पास मटेना कालोनी में मानव वन्य जीव संघर्ष हुआ था. शेरनी ने 9 ग्रामीणो पर हमला कर घायल कर दिया था. बाद में ग्रामीणो ने इकट्ठा होकर शेरनी को लाठी-डंडो से बूरी तरह पीटा. जिसके बाद घायल शेरनी गांव के पास ही जंगल में एक जगह बैठ गई और उठ नही पा रही थी.

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

पीलीभीत टाईगर रिजर्व के अधिकारी मौके पर पहुचे. लेकिन उसका इलाज नही कराया. शेरनी रात भर दर्द से कर्राती रही और तडप-तडप कर आज सुबह जान देदी. फिलहाल टाईगर रिजर्व की टीम शव का पीएम करायेगी और मामले में आरोपी ग्रामीणो के खिलाफ कार्यवाही करेगी. वही जिलाधिकारी ने आरोपी ग्रामीणो के खिलाफ वन विभाग को कानूनी कार्यवाही करने के आदेश दिये हैं.

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….