Breaking News

यूपी में हुआ बड़ा हादसा,कई लोगों की जलकर हुई मौत…..

कन्नौज, उत्तर प्रदेश  के कन्नौज  में कल रात हुए भीषण सड़क हादसा  में 20 लोगों की जलकर मौत हो गई. यहां के जीटी रोड हाइवे पर डबल डेकर बस और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

टक्कर के बाद बस में भीषण आग लग गई जिससे उसमें सवार 20 यात्रियों की जलकर मौत हो गई. हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, बस में 40 से ज्यादा सवारियां मौजूद थीं. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जीटी रोड पर छिबरामऊ के घिलोई गांव के पास ये हादसा हुआ. टक्कर के बाद बस और ट्रक दोनों वाहन जल कर खाक हो गए.

कन्नौज के जिलाधिकारी (डीएम) रविंद्र कुमार ने बताया कि यह बस यूपी के फर्रूखाबाद से जयपुर जा रही थी. टक्कर के बाद बस में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. दुर्घटना में घायल लोगों का रेस्क्यू कर उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 21 घायलों में से 13 को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में रेफर किया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुये शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होने मृतकों के परिजनो को दो-दो लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार रूपये की मदद की घाेषणा की है।