Breaking News

उपचुनाव परिणामों के बीच मायावती और सपा नेता राम गोविंद चौधरी की हुयी खास मुलाकात

लखनऊ, यूपी मे  लोकसभा उपचुनाव की दोनों सीटों पर जीत की ओर तेजी से बढ़ती दिख रही समाजवादी पार्टी  की सहयोगी बसपा की राष्टरीय अध्यक्ष मायावती की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और सपा के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी से खास मुलाकात हुई.

बसपा के वरिष्ठ नेता के बेटे ने की आत्महत्या , मायावती पहुंची आवास पर…

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा ये शिक्षा का विषय है, भिक्षा का नहीं….

माया-अखिलेश को लेकर एक बार फिर अमर सिंह के बिगड़े बोल..

 मायावती बहुजन समाज पार्टी के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के पुत्र के आकस्मिक निधन पर सांत्वना देने उनके घर पहुंची थीं. मौके पर समाजवादी पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी भी मौजूद रहे. दुखी परिवार को सांत्वना देने के बाद चलते समय मायावती ने रामगोविंद चौधरी को अलग से बुलाया.

गोरखपुर मे बीजेपी पिछड़ी तो डीएम ने रोकी नतीजों की घोषणा, विधान सभा मे मचा हंगामा

लोकसभा उपचुनाव मे यूपी – बिहार की सभी सीटों पर भाजपा पीछे

नरेश अग्रवाल के लिए यह क्या बाेल गईं मुलायम सिंह की छाेटी बहू अपर्णा यादव

 मायावती और नेता प्रतिपक्ष और सपा के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी की अलग थोड़ी देर बातचीत हुई. मायावती और राम गोविंद चौधरी दोनों ने हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन किया. कुछ देर साथ रहने के बाद मायावती रवाना हो गईं. मायावती और राम गोविंद चौधरी  के बीच हुई बातचीत की कुछ आधिकारिक जानकारी नही मिल पायी है. लेकिन लोकसभा उपचुनाव के चुनाव परिणामों को देखते हुये यह मुलाकात अहम मानी जा रही है.

गोरखपुर और फूलपुर के लिए 11 मार्च को हुए उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी है. दोनों ही सीटों पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं.  बसपा के समर्थन के बाद सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे गोरखपुर में निषाद पार्टी के इंजीनियर प्रवीण निषाद और फूलपुर मे  सपा के नागेन्द्र सिंह पटेल मैदान में हैं.

 सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में दिखी विपक्षी दलों की एकजुटता

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव का अहम बयान..?

सुप्रिया जाटव ने कराटे चैम्पियनशिप में भारत को दिलाया स्वर्ण पदक

मुलायम सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा नरेश अग्रवाल से होगा ये फाय