Breaking News

मायावती ने इस प्रमुख राष्ट्रीय पार्टी के सर फोड़ा, मंडल आयोग का बम

भिण्ड, सरकारी नौकरियों में पिछडे़ वर्गों के लोगों के लिए 27 फीसदी आरक्षण की सिफारिश करने जैसी पिछडे़ वर्गों के लिये  बहुत सी सिफारशें करने वाले मंडल आयोग की चर्चा एकबार फिर शुरू हो गई है। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष सुश्री मायावती ने भिंड में चुनावी सभा को संबोधित करते हुये एक प्रमुख राष्ट्रीय पार्टी पर मंडल आयोग का बम फोड़ दिया।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष सुश्री मायावती ने भिंड में चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी  एवं कांग्रेस ने प्रदेश के दलितों, अल्पसंख्यकों के लिए कुछ नहीं किया।उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुये कहा कि यह पार्टी नहीं चाहती थी देश में मंडल कमीशन की रिपोर्ट लागू हो। गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, डीजल.पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के लिए उन्होंने भाजपा की केंद्र की नीतियाें को जिम्मेदार बताया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस अपनी कमजोर स्थिति को देखते हुए बसपा से गठबंधन चाहती थी लेकिन बसपा के अकेले ही चुनाव लड़ने का फैसला लेने कारण कांग्रेस अब जानबूझकर गलत बयानबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि हमने टिकट सही समाज के लोगों को दिये हैं। बसपा ही अकेली पार्टी है जो विदेशी पूंजी पतियों और धन्ना सेठों की नहीं बल्कि अपनी जमा पूंजी से चुनाव लड़ती है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में दलितों और अल्पसंख्यकों, किसानों का उत्थान नहीं किया गया। कांग्रेस और भाजपा ने आरक्षण का कोटा तक नहीं पूरा किया।

 उन्होंने दोनों पार्टीयाें पर प्रलोभन भरे घोषणा पत्र जारी करने का भी आरोप लगाया और कहा कि बसपा कभी घोषणा पत्र जारी नहीं करती। बसपा कहने में कम और करने में ज्यादा विश्वास करती है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस अपने घोषणापत्रों के 50 फीसदी कामों को भी पूरा कर देती तो प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं होती।