Breaking News

स्टेट बैंक लोन लेने वालों पर मेहेरबान, दिया ये बड़ा फेस्टिव ऑफर ?

नई दिल्ली, देश के सबसे बडे़ बैंक स्टेट बैंक आफ इंडिया ने लोन लेने वालों को बड़ा फेस्टिव ऑफर दिया है।

इस फेस्टिव सीजन में नया घर , नई कार या और भी बहुत कुछ खरीदने वालों के लिये स्टेट बैंक आफ इंडिया ने बड़ा फेस्टिव ऑफर दिया है।

अगर आप योनो (YONO) ऐप के जरिए कार लोन, गोल्ड लोन और पर्सनल लोन के लिए आवेदन करते हैं, तो योनो ऐप के जरिये ही ग्राहकों को होम, कार और गोल्ड लोन आवेदन पर इंस्टेंट इन-प्रिंसिपल अप्रूवल मिल जाएगी। आप घर बैठे कुछ जरूरी जानकारी देकर पेपरलेस लोन पा सकते हैं। साथ ही प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी। एसबीआई ग्राहक एक SMS के माध्यम से प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए अपनी योग्यता भी जांच सकते हैं। इसके लिए उन्हें PAPL <स्पेस> <एसबीआई खाता संख्या के अंतिम चार अंक> लिखकर 567676 पर एसएमएस करना होगा।

सबसे खास ऑफर घर खरीदने पर दिया जा रहा है। बैंक 7 फीसदी से भी कम ब्याज दर पर होम लोन दे रहा है। बैंक की तरफ से होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 100 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके अलावा स्टेट बैंक आफ इंडिया के क्रेडिट स्कोर और लोन अमाउंट के आधार पर ग्राहकों को ब्याज दर में 0.10 फीसद की स्पेशल छूट भी देने का ऐलान किया गया है। अगर आप योनो ऐप के जरिए होम लोन के लिए आवेदन करते हैं तो ब्याज दर में 0.05 फीसद की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

अगर आपको नगद धन की जरूरत है और पर्सनल लोन लेने की सोच रहे हैं तो स्टेट बैंक आफ इंडिया खास दरों पर पर्सनल लोन भी ऑफर कर रहा है। बैंक 9.6 फीसद की कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन दे रहा है। वहीं, योनो से अप्लाई करने पर प्रोसेसिंग फीस भी नहीं पड़ेगी।

अगर आप गोल्ड लोन लेना चाहते हैं तो स्टेट बैंक 7.5 फीसदी की न्यूनतम ब्याज दर पर 36 महीने के लिए लोन दे रहा है। अगर आपका एसबीआई में अकाउंट है तो आप घर बैठे योनो ऐप के जरिए प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं।