Breaking News

बड़ी खुशखबरी,दूध हुआ इतना ज्यादा सस्ता…..

नई दिल्ली , अगर आपकी फैमिली में भी मदर डेयरी  का दूध यूज होता है तो यह खबर आपके काम की है। प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने की मुहिम में योगदान देने के लिए मदर डेयरी ने उपभोक्ताओं से पैकेट वाले दूध की बजाय टोकन वाला दूध खरीदने की अपील की है। मदर डेयरी टोकन वाला दूध पैकेट वाले दूध की तुलना में 4 रुपये प्रति लीटर कम पर उपलब्ध कराएगी।

इस महान संगीतकार के नाम पर रखा गया ग्रह का नाम, नासा ने दिया ये सम्मान

मदर डेयरी के प्रबंध निदेशक संग्राम चौधरी का कहना है कि कंपनी टोकन वाले दूध की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए कुछ अतिरिक्त कदम उठाएगी और हर घर तक सक्रिय आपूर्ति को सुनिश्चित कर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, फरीदाबाद और गाजियाबाद के निवासियों द्वारा रोजमर्रा के जीवन में प्लास्टिक के इस्तेमाल को कम करने में योगदान देगी।

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपके जीवन पर होगा ये असर…..

कंपनी का कहना है कि अगर उपभोक्ता टोकन वाला दूध खरीदेंगे तो वह उन्हें पैकेट वाले दूध की तुलना में 4 रुपये सस्ता भी पड़ेगा और पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त बनाने की मुहिम भी ज्यादा कारगर होगी। कंपनी अपने रीटेल सेल आउटलेट्स में वेंडिंग मशीनों के माध्यम से उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधाओं का अनुभव प्रदान करेगी।

ऐश्वर्या राय ने की अपनी सास और ननद के खिलाफ महिला हेल्पलाइन मे शिकायत

मदर डेयरी ने टोकन वाले दूध की मांग को पूरा करने के लिए अपनी क्षमता को 10 लाख लीटर प्रति दिन तक बढ़ाया है। अब बड़ी संख्या में लोग वेंडिंग मशीनों से लाभान्वित होंगे, ऐसे में इस नकद प्रोत्साहन से उपभोक्ताओं को सालाना 140 करोड़ का लाभ होगा।

शादी को यादगार बनाने के लिए युवक और युवती ने किया ये भयंकर काम

पिता नहीं चाहता था हो बेटी का अंतिम संस्कार, चिता से अधजला हाथ निकालकर और फिर…

अब हरे रंग के बाद मिलेगी ‘लाल’ भिंडी

इस एक्ट्रेस ने पानी के अंदर ऐसे दिया बेटी को जन्म….

ये लोग नही कर पाएगे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सफर…..

सपा सांसद आजम खान का पता बताने वाले को मिलेगा ये इनाम….